त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस के 80 से अधिक नेता गिरफ्तार
त्रिपुरा में तृणमूल कांग्रेस के 80 से अधिक नेता गिरफ्तार
Share:

अगरतला : कुछ नेताओं और पार्टी की त्रिपुरा इकाई के अध्यक्ष आशीष लाल सिंघा सहित तृणमूल कांग्रेस के 80 से अधिक कार्यकर्ताओं को बुधवार को त्रिपुरा के विभिन्न हिस्सों में गिरफ्तार कर लिया गया, जब वे शहीदों के अवसर पर पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी के आभासी भाषण को सुनने के लिए एकत्र हुए थे। दिन। पुलिस ने कहा कि लगभग 80 तृणमूल कार्यकर्ताओं और नेताओं को कोविड-19 प्रतिबंधों का उल्लंघन करने के लिए उनोकोटी, उत्तरी त्रिपुरा और पश्चिम त्रिपुरा जिलों से गिरफ्तार किया गया था।

1993 में कोलकाता में तत्कालीन कांग्रेस नेता ममता बनर्जी के नेतृत्व में एक युवा कांग्रेस की रैली में पुलिस गोलीबारी में मारे गए 13 शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए तृणमूल कार्यकर्ता उत्तरी त्रिपुरा के उनोकोटी जिले के गौरनगर में सबसे अधिक संख्या में एकत्रित हुए। हालांकि पार्टी जुलाई का अवलोकन करती है। पश्चिम बंगाल में 13 शहीदों को याद करने के लिए हर साल 21 शहीद दिवस के रूप में, उन्होंने पहली बार भाजपा शासित त्रिपुरा सहित देश के विभिन्न राज्यों में इस दिन को मनाया।

हालांकि, सिंघा ने दावा किया कि पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया, हालांकि उन्होंने कोविड प्रतिबंध और प्रोटोकॉल बनाए रखा था। कोलकाता में, तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने दावा किया कि उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं को त्रिपुरा में भाजपा सरकार ने शहीद दिवस मनाने की अनुमति नहीं दी थी।

Ind Vs Sl: भारत ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, कहा- "सरकार अभी भी फाइजर के साथ..."

महाराष्ट्र: पहाड़ से टूटकर गिरी चट्टान, 36 लोगों की मौत.. कई शव दबे होने की आशंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -