Ind Vs Sl: भारत ने टॉस जीतकर चुनी बल्लेबाज़ी, देखें दोनों टीमों की प्लेइंग XI

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच 3 वन-डे की श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मुकाबला आज शुक्रवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में खेला जा रहा है, इसमें टीम इंडिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी है। 2-0 से आगे टीम इंडिया यदि यह मुकाबला जीतती है तो वह, चौथी बार किसी द्विपक्षीय वन-डे सीरीज में श्रीलंका का क्लीन स्वीप करेगी। श्रीलंका की टीम भले ही श्रृंखला हार गई है, किन्तु वर्ल्ड सुपर लीग के लिहाज से उसके लिए यह मुकाबला बेहद अहम है। 

सुपर लीग में भारत के अलावा टॉप-7 स्थान पर रहने वाली टीमें 2023 में होने वाले विश्व कप के लिए डायरेक्ट क्वालिफाई करेंगी। भारत को मेजबान होने के नाते ऑटोमेटिक क्वालिफिकेशन प्राप्त है। श्रीलंका 13 टीमों की सूची में अभी 12वें स्थान पर है। भारत चौथे स्थान पर है। टीम इंडिया के लिए पावर प्ले में विकेट न ले पाना चिंता का सबब बना हुआ है। पहले एक दिवसीय मैच में टीम इंडिया शुरुआती 10 ओवर में केवल 1 विकेट ले पाई थी। 

वहीं, दूसरे ODI में पावर प्ले में भारत को एक भी विकेट नहीं मिला। टीम इंडिया पिछले 14 वन-डे मुकाबलों में पावर प्ले में केवल 5 विकेट ले पाई है। इस दौरान शुरुआती 10 ओवरों में भारतीय गेंदबाजों ने 159 की औसत से रन लुटाए हैं। वहीं, इकोनॉमी 5.88 की रही है। 

India (Playing XI):
पृथ्वी शॉ, शिखर धवन(c), संजू सेमसन (w), मनीष पांडेय, सूर्यकुमार यादव, नितीश राणा, हार्दिक पंड्या, कृष्णप्पा गौतम, राहुल चाहर, नवदीप सैनी, चेतन सकरिया

Sri Lanka (Playing XI):
दासुन शनाका (कप्तान), अविष्का फर्नांडो, मिनोद भानुका, भानुका राजपक्षे, धनंजय डिसिल्वा, चरिथ असालंका, वानिंदु हसारंगा, चमिका करुणारत्ने, दुशमंथा चमीरा, अकिला धनंजय और लाहिरु कुमारा।

रग्बी लीग विश्व कप टूर्नामेंट से बाहर हुए ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड

Ind Vs Sl: तीसरे ODI के लिए टीम इंडिया में होंगे बड़े बदलाव, इन खिलाड़ियों को मिल सकता है मौक़ा

T 20 वर्ल्ड कप के 'फाइनल' में पाकिस्तान से हारेगा भारत, इस दिग्गज क्रिकेटर ने की भविष्यवाणी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -