रिलीज से पहले ही बिक गए शाहरुख़ खान की फिल्म के OTT राइट्स
रिलीज से पहले ही बिक गए शाहरुख़ खान की फिल्म के OTT राइट्स
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मूवी 'पठान' (Pathaan) इन दिनों लगातार चर्चा का विषय बनी हुई है। इस मूवी का फैंस को जितना इंतजार है, वहीं तमाम लोग इसका विरोध भी करते हुए दिखाई दे रहे है। दरअसल, मूवी 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' में बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की भगवा रंग की बिकिनी को देखकर तमाम लोगों ने मूवी की बायकॉट की मांग भी शुरू कर चुकी है। यहां तक शाहरुख खान की मूवी और उनके पोस्टर जलाने में लगे हुए है। इसी मध्य इस मूवी को लेकर अच्छी खबर भी मिलने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख खान की मूवी  'पठान' के ओटीटी राइट्स बेच चुके है। इस तरह से मूवी को सिनेमाघरों में देखने के उपरांत ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देखा जा सकेगा।

शाहरुख खान की 'पठान' के OTT राइट्स 100 करोड़ में बिके: शाहरुख खान की मूवी 'पठान' 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। फैंस मूवी की रिलीज का बेसब्री से प्रतीक्षा भी कर रहे हैं। अब फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि मूवी के OTT राइट्स बेच दिए गए है। मीडिया रिपोर्ट्स खबरों का कहना है कि, फिल्म 'पठान' अमेजम प्राइम ने खरीद लिया है। 

इस फिल्म के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म ने 100 करोड़ रुपये तक खर्च किए जा चुके है। शाहरुख खान की फिल्म की अमेजन प्राइम के साथ ये डील शनिवार को फाइनल ही चुकी है। ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म 'पठान' की रिलीज डेट को लेकर कोई आधिकारिक सूचना अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि, ये कहा जा रहा है कि फिल्म मार्च के आखिर या अप्रैल की शुरुआत में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही है।

8 वर्ष बाद परदे पर वापसी करने जा रहे मिलिंद सोमन

डांस क्लास के बाहर नजर आई कंगना रनौत

40 की उम्र में भी कयामत लगती हैं श्रिया सरन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -