इस वजह से Oscars 2020 का हिस्सा नहीं बनी एंजेलीना जोली
इस वजह से Oscars 2020 का हिस्सा नहीं बनी एंजेलीना जोली
Share:

ऑस्कर अवॉर्ड्स  2020 में हॉलीवुड के तमाम सितारों ने शिरकत की. लेकिन अभिनेत्री एंजेलीना जोली इस इवेंट से नदारद दिखीं. एंजेलीना के ऑस्कर इवेंट को मिस करने के पीछे उनके एक्स हसबैंड को वजह बताया जा रहा है.

लेकिन अब एंजेलीना के ऑस्कर अवॉर्ड्स का हिस्सा ना बनने की वजह सामने आई है. जिसके अनुसार, एंजेलीना जोली के 92वें एकेडमी अवॉर्ड्स से मिसिंग रहने की वजह ब्रैड पिट नहीं हैं. एंजेलीना ने अपने बिजी शेड्यूल के चलते ऑस्कर मिस भी किया है. रिपोर्ट के अनुसार, हॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी पहली मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स फिल्म द एटरनल्स की लंदन में शूटिंग कर रही हैं. इस फिल्म में एंजलीना थेना का रोल कर रही हैं.

वैसे भी इस बार एंजेलीना जोली किसी कैटिगरी में नॉमिनेट नहीं हुई हैं. इसलिए एंजेलीना ने ऑस्कर अवॉर्ड को मिस कर अपनी फिल्म की शूटिंग करना बेहतर समझा हैं. जहां तक ब्रैड पिट की बात है तो उन्होंने फिल्म वन्स अपॉन ए टाइम इन हॉलीवुड के लिए बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटेगरी में अवॉर्ड जीता है. पिट के साथ एल पचिनो, जोई पेस्की, एंथनी हॉपकिंस और टॉम हैंक्स भी बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर कैटिगरी के लिए नॉमिनेट थे. ब्रैड को 33 सालों बाद ऑस्कर अवॉर्ड मिला है. अगर ब्रैड और एंजेलीना के पर्सनल लाइफ की बात करें तो दोनों ने साल 2014 में शादी की थी. लेकिन उनकी शादी लंबी नहीं चल पाई थी. 2019 में ब्रैड और एंजेलीना का तलाक हो गया था. एक्स कपल के अलग होने की खबरों ने काफी सुर्खियां भी बटोरी थीं.

Eva Mendes ने जब शेयर की तस्वीरें तो फैंस ने किया ट्रोल....

हॉलीवुड एक्ट्रेस jendeya इस अभिनेता को कर रहे है डेट, सामने आई खबर

एलिजाबेथ हर्ली का बड़ा बयान, कहा- 'सार्वजनिक रूप से बिकिनी पहनने को लेकर खुद को मानती हूँ....'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -