ओड़िशा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में 22 लोगों की मौत
ओड़िशा में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, पिछले 24 घंटों में 22 लोगों की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में 10,321 और लोगों में कोरोना वायरस के संक्रमण की पुष्टि होने के बाद संक्रमितों की तादाद बढ़कर 6,33,302 हो गई है, जबकि संक्रमण से 22 और लोगों की मौत होने से मरने वालों की संख्या 2,357 हो गयी है। स्वास्थ्य विभाग के एक अधिकारी ने इस संबंध में जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि राज्य में उपचाराधीन मरीजों की तादाद 1,04,539 हो गयी है। अधिकारी ने जानकारी दी है कि 10,321 नए मामलों में से 5,779 संक्रमितों की पुष्टि विभिन्न क्वारंटाइन केंद्रों से हुई और बाकी मरीजों की पुष्टि संक्रमित मरीज के संपर्क में आये लोगों की टेस्टिंग के दौरान हुई। खुर्दा जिले में सबसे अधिक 1,566 नए केस दर्ज किए गए, इसके बाद सुंदरगढ़ में 819 और कटक में 731 मामले सामने आए।पांच जिलों में 100 से कम केस मिले, ढेंकानाल और मलकानगिरि दोनों जिलों में 77 मामले मिले, सोनपुर में 73, गजपति में 56 और कंधमाल में 54 केस दर्ज किए गए।

स्वास्थ्य विभाग ने ट्विटर पर जानकारी दी है, ''यह बताते हुए दुख हो रहा है कि अस्पतालों में इलाज के दौरान कोविड-19 के 22 मरीजों की मौत हो गयी।'' खुर्दा, बौध, कालाहांडी, नुआपाड़ा और सुंदरगढ़ में संक्रमण से तीन-तीन लोगों की मौत हुई जबकि गजपति, रायगढ़ा और कोरापुट जिलों में दो-दो लोगों की जान गई है।

मासिक बुलेटिन में बोला RBI- कोरोना की दूसरी लहर से डिमांड में गिरावट

प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए अनुष्का शर्मा ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर

सोने की कीमतों में दो दिन के अंदर हुई बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -