प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए अनुष्का शर्मा ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर
प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए अनुष्का शर्मा ने शेयर किया हेल्पलाइन नंबर
Share:

अनुष्का शर्मा एक बेहतरीन अदाकारा हैं लेकिन जब से उन्होंने शादी की है तब से वह फिल्मों में नहीं नजर आईं हैं। वैसे इन दिनों वह कोरोना वायरस के कहर के बीच लोगों की मदद कर रहीं हैं। अब उन्होंने इस महामारी में प्रेग्नेंट व हाल ही में मां बनी महिलाओं के लिए एक हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्टोरी के जरिए इसकी जानकारी शेयर की।

जी दरअसल अनुष्का ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा है, ''प्रेग्नेंट महिलाओं की मदद के लिए 24 घंटे उपलब्ध है राष्ट्रीय महिला आयोग की टीम।'' आप सभी देख सकते हैं अनुष्का ने सोशल मीडिया के माध्यम से बताया कि नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत प्रेग्नेंट व हाल ही में मां बनी महिलाओं को मेडिकल हेल्प देने के लिए हेल्पलाइन नंबर शेयर किया है। इसी के साथ अदाकारा ने यह भी बताया कि मेडिकल हेल्प प्रदान करने के लिए नेशनल कमीशन फॉर वीमेन की टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।

आप देख सकते हैं अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में अनुष्का ने लिखा है, "नेशनल कमीशन फॉर वीमेन ने अपनी 'हैप्पी टू हेल्प' पहल के तहत 24*7 व्हाट्सएप हेल्पलाइन नंबर- 9354954224 लॉन्च किया है, जो उन प्रेग्नेंट महिलाओं के लिए है जिन्हें मेडिकल हेल्प की जरूरत है! मेडिकल हेल्प देने के लिए नेशनल कमीशन फॉर वीमेन की टीम 24 घंटे उपलब्ध रहेगी।" वैसे अनुष्का के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों ही माँ बनी हैं और उन्होंने एक बेटी को जन्म दिया है जिसका नाम वामिका रखा गया है।

शादी से किया इंकार तो बेटी के पिता ने प्रेमी को उतारा मौत के घाट

कोरोना संक्रमितों की कपिल शर्मा कुछ इस तरह कर रहे है मदद, शेयर किया ये स्पेशल वीडियो

महाराष्ट्र में तबाही: 11 लोगों की मौत 6349 गांव प्रभावित, सैकड़ों पेड़ गिरे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -