अपने ही बेटे को बेरहमी से पीटती हुई दिखी माँ, कैमरे में कैद हुई हैवानियत
अपने ही बेटे को बेरहमी से पीटती हुई दिखी माँ, कैमरे में कैद हुई हैवानियत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में एक रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। पुरी जिले में 15 महीने के बेटे और सास की निर्दयता से पिटाई करने के इल्जाम में एक महिला के खिलाफ ओडिशा पुलिस ने केस दर्ज किया है। दरअसल, बेटे और सास को पीटने की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है और यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने यह कार्रवाई की है। 

पुरी के पुलिस अधीक्षक अखिलेश्वर सिंह ने कहा कि उन्होंने आरोपी महिला रोजलिन नायक के खिलाफ केस दर्ज किया है। बेटे की पिटाई के साथ ही सास की पिटाई का सीसीटीवी फुटेज पति की तरफ से पेश किए जाने के बाद पुलिस ने यह एक्शन लिया है। उन्होंने कहा है कि यह CCTV फुटेज पिछले महीने का है, जिसमें महिला बच्चे को मारती-पीटती हुई नज़र आ रही है। उसने अपनी सास की भी पिटाई की है। हम उसे अरेस्ट करेंगे। बता दें कि पुरी चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने भी इस मामले का संज्ञान लिया है।

आरोपी महिला के पति चक्रधर नायक द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए वीडियो में रोजलिन बेटे के हाथ-पैर बांध कर लात से मारती हुई नज़र आ रही है। भुवनेश्वर में एक छोटी सी दुकान चलाने वाले नायक ने अपने घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाए हैं, क्योंकि उसे ऐसी शिकायत मिली थी कि उसकी पत्नी घर में बूढ़े सास-ससुर को मारती रहती है। 

सोने की कीमतों में गिरावट जारी, जानिए आज क्या भाव बिक रहा गोल्ड

स्थगित होंगी NEET-JEE Main 2020 परीक्षा?, सुप्रीम कोर्ट में आज है सुनवाई

हरे निशान में खुला शेयर बाजार, NTPC और कोटक महिंद्रा के शेयरों में बढ़त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -