पत्नी ने नहीं बनाए चावल, तो पति ने पीट-पीटकर मार डाला
पत्नी ने नहीं बनाए चावल, तो पति ने पीट-पीटकर मार डाला
Share:

भुवनेश्वर: मामूली बातों को लेकर लड़ाई-झगड़े पति-पत्नी में क्या ये झगड़े इतने बढ़ सकते हैं कि दोनों में से किसी की जान चली जाए. आपके अनुसार, शायद नहीं। मगर, ओडिशा से एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है, जहां एक पति ने कथित तौर पर पत्नी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि, उसने चावल नहीं बनाए थे.

रिपोर्ट के अनुसार, मामला जमनकीरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले नुआढ़ी गांव का है. घटना रविवार रात की बताई जा रही है. आरोपी की शिनख्त 40 वर्ष के सनातन धरुआ के रूप में हुई है, जबकि पत्नी का नाम पुश्पा धरुआ बताई जा रहा है. सनातन और पुष्पा की एक बेटी और बेटा है. उनकी बेटी खुचिंदा में घर में काम करती है, जबकि बेटा रविवार (7 मई) की रात अपने एक दोस्त के घर गया हुआ था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू की. पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में जानकारी देते हुए बताया कि सनातन ने पुष्पा को महज इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्योंकि उसने करी के साथ चावल नहीं बनाए थे. दरअसल रविवार की रात जब सनातन घर वापस आया, तो उसने देखा कि पुष्पा ने सिर्फ करी बना रखी है, मगर चावल नहीं बने थे.

इस बात से सनातन इतना आगबबूला हो गया कि पुष्पा पर हमला कर दिया जिससे उसकी जान चली गई. मामले का पता तब चला जब बेटा  घर पर आया मां जमीन पर मृत पाया. बेटे ने फ़ौरन पुलिस को मामले की सूचना दी, जिसके बाद पति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया कि महिला का पोस्टमार्टम सोमवार को किया गया था और उसके पति को भी हिरासत में ले लिया गया है.

इस राज्य में 5 साल में 40 हजार महिलाएं हुई लापता, NCRB ने किया बड़ा खुलासा

'मुस्लिम बनो, वरना जिन्दा दफन कर दूंगा..', सिख महिला को धमकी देने वाले अजमत अली को कोर्ट ने दी अग्रिम जमानत

मासूम बेटे की हत्या कर फांसी पर लटक गया पिता, डेढ़ साल पहले माँ ने भी कर ली थी ख़ुदकुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -