साइना नेहवाल ने मैरी बाटोमेने के खिलाफ हासिल की जीत
साइना नेहवाल ने मैरी बाटोमेने के खिलाफ हासिल की जीत
Share:

साइना नेहवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ऑरलियन्स मास्टर्स 2021 टूर्नामेंट के क्वार्टर फाइनल मैच में मैरी बाटोमेने के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की। नेहवाल ने अपने फ्रांसीसी प्रतिद्वंद्वी से पहला गेम 18-21 से गंवा दिया, लेकिन पिछले दो मैचों में अपनी कमान फिर से स्थापित करके जीत हासिल करने के लिए वापस बाउंस हो गए। 

हमें बताते हैं कि पूर्व विश्व नंबर 1 बैडमिंटन, साइना नेहवाल ने बुधवार को आयरिश समकक्ष राचेल दारागह के खिलाफ 21-9, 21-5 की जीत के बाद टूर्नामेंट के दूसरे दौर में प्रवेश किया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारतीय चौथे वरीय, जो लंदन ओलंपिक के कांस्य पदक विजेता भी हैं, का सामना अब फ्रांस के पले डेस स्पोर्ट्स में अगले दौर में फ्रांस के याले होयाक्स या मलेशिया के आइरिस वांग से होगा। 

इस बीच, युवा स्टार इरा शर्मा ने भी 21-18, 21-13 से बुल्गारियाई शटलर मारिया मिट्सोवा पर जीत के बाद ऑरलियन्स मास्टर्स के अंतिम आठ में नेहवाल को शामिल कर लिया है। एक शीर्ष महिला एकल बैडमिंटन खिलाड़ी को प्रतियोगिता से हटने के बाद इरा शर्मा को महिला एकल के मुख्य ड्रा में पदोन्नत किया गया था। हालांकि, यहां यह साझा करने की आवश्यकता है कि भारत के पास पुरुष एकल वर्ग में खिताब के लिए अधिक संभावनाएं हैं। पूर्व विश्व नंबर 1 किदांबी श्रीकांत मलेशिया के चिएम जून वेई को पुरुष एकल के क्वार्टर फाइनल में जगह बनाने के लिए सेट करेंगे। महिला युगल वर्ग में अनुभवी शटलर अश्विनी पोनप्पा और एन सिक्की रेड्डी को वॉकओवर मिला है। पोनप्पा एक्शन में नजर आएंगे, बाद में गुरुवार को, जब वह अपने ध्रुव कपिला के साथ मिश्रित युगल स्थिरता के लिए दिखाई देंगे।

भारत Vs ओमान: सुनील छेत्री के बिना भारतीय टीम ने संभाली मैच की कमान

2019 के बाद भारतीय फुटबॉल टीम ने दुबई में खेला पहला अंतरराष्ट्रीय मैच

टोक्यो ओलंपिक टॉर्च रिले की शुरुआत का हुआ ऐलान, इस दिन से होगी शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -