भारत Vs ओमान: सुनील छेत्री के बिना भारतीय टीम ने  संभाली मैच की कमान
भारत Vs ओमान: सुनील छेत्री के बिना भारतीय टीम ने संभाली मैच की कमान
Share:

भारतीय फुटबॉल टीम अपने कप्तान सुनील छेत्री के बिना अंतर्राष्ट्रीय मैच के लिए दुबई में है। कल टीम ने अपना पहला मैच ओमान के खिलाफ खेला था। अच्छी खबर यह है कि सुनील छेत्री के बिना टीम के लिए अच्छी तरह से खेला गया और एक युवा पक्ष ने दुबई में अपने दो अंतरराष्ट्रीय मैत्री मुकाबलों में उच्च रैंक वाले ओमान को 1-1 की बराबरी पर लाने के लिए शानदार प्रदर्शन किया।

इस मैच में मनवीर सिंह के दूसरे हाफ के शानदार गोल की बदौलत गुरुवार को मकतूम बिन राशिद स्टेडियम में भारत के शेयर सम्मान में मदद मिली। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत ने कड़ी टक्कर के दौरान 10 खिलाड़ियों के रिकॉर्ड के साथ सीनियर डेब्यू किया, जिसने 492 दिनों के बाद अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल में वापसी की। ज़हीर अल अघबारी की हड़ताल के बाद इगोर स्टैमैक के पुरुष 0-1 से पीछे हो गए, जो एक खराब रक्षात्मक त्रुटि के बाद हुआ। 

पहले हाफ में जोरदार प्रदर्शन करने के बावजूद, ब्लू टाइगर्स ने ओमान को बढ़त दिलाई। यहां यह उल्लेख करना आवश्यक है कि भारत दूसरे हाफ में जोरदार तरीके से वापस आया और बराबरी हासिल की जब मनवीर सिंह ने युवा बिपिन सिंह से एक सुंदर क्रॉस का नेतृत्व किया, जिन्होंने इंडियन सुपर लीग फाइनल में मुंबई सिटी एफसी के लिए विजयी गोल किया था। कुल मिलाकर यह मैच भारत और ओमान के बीच 1-1 से ड्रॉ रहा। भारत अगली बार दुबई में शनिवार को अपने दूसरे अंतर्राष्ट्रीय मैच में यूएई से भिड़ने वाले है।

कोरोना के कारण होली खेलने पर 'प्रतिबन्ध' तो उस दिन 'स्टैच्यू ऑफ़ यूनिटी' खुला क्यों ?

अजय देवगन की फिल्म भुज इस OTT प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज़

चलती ट्रेन के टॉयलेट में फंस गया 5 साल का मासूम, घबरा गई माँ और फिर....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -