विपक्षी नेताओं को परेशान किया जा रहा है : खड़गे
विपक्षी नेताओं को परेशान किया जा रहा है : खड़गे
Share:

नई दिल्ली : लोकसभा में कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने बुधवार को नरेंद्र मोदी सरकार पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि सरकार अपनी पार्टी के नेताओं पर लगे आरोप पर अलग और कांग्रेस नेताओं पर लगे आरोप पर अलग रुख अपनाती है। खड़गे का कहना है कि विपक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। उन्होंने कहा, यहां दो कानून है, एक सत्तारूढ़ पार्टियों के लिए और एक विपक्षी पार्टियों के लिए।

कांग्रेस के सदस्य सरकार के राजनीतिक बैर के खिलाफ सदन में प्रदर्शन कर रहे हैं। इसकी शुरुआत सोमवार को दिल्ली उच्च न्यायालय के फैसले के बाद से हुई। दिल्ली उच्च न्यायालय ने सोमवार को नेशनल हेराल्ड मामले में सोनिया और राहुल को झटका देते हुए उनकी उन याचिकाओं को खारिज कर दिया, जिसमें उन्होंने निचली अदालत द्वारा उनके खिलाफ जारी समन को रद्द करने का अनुरोध किया था।

कांग्रेस ने कहा कि पार्टी के नेताओं द्वारा कोई गैरकानूनी कार्य नहीं हुआ है। पार्टी ने दावा किया कि स्वामी को कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधने के लिए एक खास कार्य सौंपा गया है। खड़गे ने सरकार पर विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, विपक्ष के नेताओं को परेशान किया जा रहा है। अगर आप हमारी आवाज दबाना चाहते हैं, तो ऐसा नहीं होगा। हम न्यायपालिका के खिलाफ नहीं हैं। हम आपकी प्रतिगामी नीतियों का विरोध कर रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -