चेन्नई में CAA के खिलाफ विपक्ष का मार्च, स्टालिन और चिदंबरम होंगे शामिल
चेन्नई में CAA के खिलाफ विपक्ष का मार्च, स्टालिन और चिदंबरम होंगे शामिल
Share:

चेन्नई: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का देशभर के कई क्षेत्रों में विरोध हो रहा है. तमिलनाडु में विपक्ष के नेता एक स्टेज पर आकर मोदी सरकार के विरोध में बड़ा प्रदर्शन करेंगे. चेन्नई में द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (CMK) के नेतृत्व में हो रहे प्रदर्शन में पार्टी अध्यक्ष एमके स्टालिन, एमडीएमके के वाइको, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम सहित कई वामपंथी पार्टियों के नेता पहुंच गए हैं. सभी नेता CDMA भवन से राजरत्न स्टेडियम तक मार्च निकालेंगे. 

इस दौरान सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता बंदोबस्त किए गए हैं. 5000 से अधिक पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है. पिछले सप्ताह चेन्नई में सभी विपक्षी दलों की बैठक की अगुवाई करने के बाद स्टालिन ने कहा कि बैठक में संकल्प लिया गया कि सीएए को निरस्त करवाया जाए और 23 दिसंबर को इसे रद्द करने की मांग को लेकर जुलूस निकाला जाएगा. स्टालिन के अनुसार, सीएए को लेकर दो सवाल हैं- मुस्लिमों को शरणार्थी क्यों नहीं माना गया और श्रीलंका को पड़ोसी मुल्क में क्यों नहीं रखा गया? 

स्टालिन ने कहा कि बिल को राज्यसभा में समर्थन देकर सत्ता पर काबिज अन्नाद्रमुक और पीएमके ने मुस्लिमों और श्रीलंकाई तमिलों को धोखा दिया है. जब तमिलनाडु के सीएम के.पलनीस्वामी के बयान का उल्लेख किया गया कि कोई भारतीय सीएए से प्रभावित नहीं होगा तो डीएमके नेता ने कहा कि यह आश्चर्यजनक नहीं है क्योंकि वह पीएम नरेंद्र मोदी व गृहमंत्री अमित शाह और केंद्र सरकार के साथ हैं.

CAA: मोदी सरकार के खिलाफ कॉग्रेस की जनता से अपील, कहा- देश को फुट डालो राज करो....

भाजपा ने CAA के समर्थन में भरी हुंकार, ममता के गढ़ में निकाली जाएगी विशाल रैली

'CAA के विरोध में कांग्रेस ने कसी कमर, अब राहुल, सोनिया और प्रियंका खोलेंगे मोर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -