CAA: मोदी सरकार के खिलाफ कॉग्रेस की जनता से अपील, कहा- देश को फुट डालो राज करो....
CAA: मोदी सरकार के खिलाफ कॉग्रेस की जनता से अपील, कहा- देश को फुट डालो राज करो....
Share:

नई दिल्ली: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी सत्याग्रह करने जा रही है. दिल्ली के राजघाट पर कांग्रेस आज दोपहर को विरोध प्रदर्शन करेगी और मोदी सरकार पर हमला बोलेगी. इस सत्याग्रह में कांग्रेस के सभी वरिष्ठ नेता शामिल होंगे. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने सोमवार सुबह ट्वीट करते हुए सभी से साथ आने की अपील की और इस सत्याग्रह का हिस्सा बनने के लिए कहा.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी से सोमवार सुबह ट्वीट किया. राहुल ने लिखा कि, ‘’प्रिय, छात्र और युवाओं. केवल भारतीय होना महसूस करने से कुछ नहीं होगा. इस नाजुक समय पर आपको दिखाना भी होगा कि आप भारतीय हैं और भारत को नफरत से समाप्त नहीं किया सकता है. मेरे साथ दोपहर तीन बजे राजघाट पर जुड़ें, मोदी-शाह की नफरत भरी सियासत के खिलाफ प्रदर्शन का हिस्सा बनें’’.

राहुल गांधी के बाद कांग्रेस नेता प्रियंका वाड्रा ने भी ट्वीट करते हुए लोगों से अपील की और इस सत्याग्रह में शामिल होने के लिए कहा. प्रियंका गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘’ये देश एक साझा रिश्ता है, साझा ख़्वाब है. इस मिट्टी को हमने मेहनतों के रंग से सींचा है, संविधान हमारी शक्ति है. देश को फूट डालो और राज करो की राजनीति से बचाना है. आइए आज दोपहर 3 बजे से बापू की समाधि राजघाट पर मेरे साथ संविधान पाठ का हिस्सा बनिए.’’

भाजपा ने CAA के समर्थन में भरी हुंकार, ममता के गढ़ में निकाली जाएगी विशाल रैली

CAA के विरोध में कांग्रेस ने कसी कमर, अब राहुल, सोनिया और प्रियंका खोलेंगे मोर्चा

झारखंड चुनाव का फैसला आज, किसके सिर सजेगा जीत का ताज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -