भाजपा ने CAA के समर्थन में भरी हुंकार, ममता के गढ़ में निकाली जाएगी विशाल रैली
भाजपा ने CAA के समर्थन में भरी हुंकार, ममता के गढ़ में निकाली जाएगी विशाल रैली
Share:

कोलकाता: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के समर्थन में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नेतृत्व में अभिनंदन रैली निकाली जाएगी। इसमें भारी तादाद में लोग हिस्सा लेंगे। हालांकि पुलिस ने इस रैली के लिए इजाजत नहीं दी है। भाजपा नेतृत्व का कहना है कि पुलिस इजाजत दे या नहीं, किन्तु रैली निकाली जाएगी। CAA और NRC के विरोध में तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी के नेतृत्व में पिछले कई दिनों से लगातार उग्र प्रदर्शन कर रही है।

CAA पास होने पर भाजपा के केन्द्रीय नेतृत्व ने कृतज्ञता जाहिर करने और उसका अभिनंदन करने के लिए यह रैली निकालने का प्लान बनाया है। पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा इसमें हिस्सा लेंगे और जनसभा को संबोधित भी करेंगे। प्रदेश भाजपा के महासचिव राजू बनर्जी ने कहा है कि भाजपा अभिनंदन रैली का केवल आयोजन कर रही है, किन्तु यह रैली बंगाल की जनता और राज्य में रह रहे बांग्लादेशी शरणार्थियों की है। रैली के बारे में आवाम तय करेगी।

सूत्रों के अनुसार, यह रैली अपराहन 12 बजे सुबोध मल्लिक स्क्वायर से आरंभ होगी जो हिन्द सिनेमा और सेंट्रल एवेन्यू होते हुए श्यामबाजार तक जाएगी। रैली में सबसे पहली लाइन में जे.पी. नड्डा, कैलाश विजयवर्गीय, दिलीप घोष, मुकुल राय व राहुल सिन्हा रहेंगे। दूसरी लाइन में सभी सांसद व विधायक, तीसरी लाइन में सेलिब्रिटी जगत के लोग, इसके बाद मतुआ समाज, जैन, पारसी, अल्पसंख्यक के लोग शामिल होंगे, प्रदेश भाजपा का कहना है कि यह रैली भाजपा की नहीं बल्कि आवाम की रैली है।

CAA के विरोध में कांग्रेस ने कसी कमर, अब राहुल, सोनिया और प्रियंका खोलेंगे मोर्चा

झारखंड चुनाव का फैसला आज, किसके सिर सजेगा जीत का ताज

झारखण्ड चुनाव: मतगड़ना शुरूआती रुझान में भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस निकली आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -