शिवसागर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का हुआ विरोध, संगठनों ने की आलोचना
शिवसागर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण का हुआ विरोध, संगठनों ने की आलोचना
Share:

विपक्ष, संगठनों ने अपने भाषण के दौरान असम को प्रभावित करने वाले मुख्य मुद्दों को छोड़ने के बाद शिवसागर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण की आलोचना की। विपक्षी दलों और संगठनों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा को चुनावी अभियान रैली करार दिया। शिवसागर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए ऑल असम स्टूडेंट्स यूनियन (आसू) ने कहा कि राज्य को प्रभावित करने वाले मुख्य मुद्दों के बारे में कुछ भी प्रधानमंत्री ने अपने भाषण के दौरान नहीं कहा। 

आसू के मुख्य सलाहकार सज्जल भट्टाचार्य ने कहा, असम को प्रभावित करने वाले मुख्य मुद्दों में से कुछ भी प्रधानमंत्री ने नहीं कहा। सीएए को निरस्त करने के बारे में कुछ नहीं कहा गया था। असम समझौते के खंड 6 के कार्यान्वयन पर कुछ नहीं कहा गया। प्रधानमंत्री द्वारा राज्य में वार्षिक बाढ़ संकट के बारे में कुछ भी उल्लेख नहीं किया गया था। दूसरी ओर, कांग्रेस ने भी असम को प्रभावित करने वाले मुद्दों को ' छोड़ने ' के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की खिंचाई की। 

प्रधानमंत्री के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए असम कांग्रेस अध्यक्ष रिपुन बोरा ने कहा, यह भूमि पट्टा बांटने का समारोह नहीं था। यह एक चुनाव अभियान रैली थी, जो भूमि पट्टा वितरण समारोह के रूप में प्रच्छन्न थी, जहां प्रधानमंत्री असम को प्रभावित करने वाले मुद्दों का समाधान करने में विफल रहे और केवल राज्य में भाजपा सरकार की तथाकथित उपलब्धियों पर प्रकाश डाला। पीएम मोदी शनिवार को असम के शिवसागर में एक जनसभा में शामिल होने के लिए गए थे, जहां उन्होंने जिले के एक लाख से अधिक देशी लोगों को जमीन के पट्टे (आवंटन प्रमाण पत्र) बांटे।

इंग्लैंड के विरुद्ध टीम में वापसी कर सकते है कुलदीप यादव

भारत सरकार का बड़ा एलान, टिकटॉक समेत अन्य चायनीज ऐप पर अब भी जारी रहेगा प्रतिबंध

आज होगी भारत और चीन के बीच 9वे दौर की वार्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -