इंग्लैंड के विरुद्ध टीम में वापसी कर सकते है कुलदीप यादव

By Emmanual Massey
Jan 24 2021 09:59 AM
इंग्लैंड के विरुद्ध टीम में वापसी कर सकते है कुलदीप यादव

ऑस्ट्रेलिया के विरुद्ध ऐतिहासिक बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में एक भी मैच नहीं खेल पाए स्पिनर कुलदीप यादव इंग्लैंड के विरुद्ध मार्च-फरवरी में होने वाली सीरीज से टेस्ट टीम में वापसी कर सकते हैं। जंहा इस बात का पता चला है कि कुलदीप ने अपना आखिरी टेस्ट मैच भारत के बीते ऑस्ट्रेलियाई दौर पर 2018-19 में खेला था।

BCCI ने शनिवार को एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अजिंक्य रहाणे ने कहा हैं कि “आपके लिए ये काफी मुश्किल रहा। आप यहां एक भी मैच नहीं खेले लेकिन आपका व्यवहार काफी अच्छा था। अब हम भारत जा रहे हैं, आपका समय आएगा। इसलिए कड़ी मेहनत करते रहिए।" हिदुस्तान के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने भी बोला है कि कुलदीप हिन्दुस्तान में खेलेंगे। उन्होंने कहा कि कुलदीप ऑस्ट्रेलिया में इसलिए नहीं खेले क्योंकि टीम मैनेजमेंट ने मैदान के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपना चुके है। 

वहीं इस बारें में अरुण ने कहा “अगर वो नहीं खेले तो ठीक है। वो कड़ी मेहनत कर रहे हैं। वो शानदार रहे हैं। हमने पिच के हिसाब से खिलाड़ी चुनने की रणनीति अपनाई थी। ध्यान रखिए, कुलदीप को जब खेलने का मौका मिलेगा तो वो बता देंगे कि वो क्या कर सकते हैं क्योंकि वो नेट्स में शानदार बल्लेबाजी कर रहे थे। भारत में जब हम चार टेस्ट मैच खेलेंगे तब उनका समय होगा।” अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने बोला, “कुलदीप जब भी भारत के लिए खेले उन्होंने शानदार काम किया। टी-20 मैच में उन्हें मौका मिला था उन्होंने बेहतरीन गेंदबाजी की थी। इस टीम में हर खिलाड़ी जानता है कि उनका समय आएगा।"

'कोहली की जगह रहाणे को बनाया जाए टीम इंडिया का टेस्ट कप्तान'

आई-लीग में चेन्नई सिटी के खिलाफ सीजन की पहली जीत: टीआरयू

हार्दिक पांड्या ने एक अपने पिता को याद करते हुए शेयर की ये इमोशनल पोस्ट