कांग्रेस नेता ने पत्नी के बेडरूम में लगाए CCTV, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
कांग्रेस नेता ने पत्नी के बेडरूम में लगाए CCTV, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

शिमला: हिमाचल प्रदेश के कांग्रेस MLA विक्रमादित्य सिंह पर उनकी पत्नी सुदर्शना ने बहुत गंभीर इल्जाम लगाए हैं। सुदर्शना का कहना है कि उनके बेडरूम में CCTV कैमरे लगवा दिए गए थे। विक्रमादित्य का शादी से पहले से अमरीक नाम की किसी महिला से अफेयर चल रहा था। यह शादी के पश्चात भी जारी रहा। सुदर्शना ने बताया कि विक्रमादित्य इस महिला से भी उन्हें टॉर्चर करवाते थे।

सुदर्शना ने घरेलू हिंसा को लेकर उदयपुर की अदालत में मामला दर्ज करवा रखा है। इसमें विक्रमादित्य सिंह के अतिरिक्त अपनी सास प्रतिभा सिंह, ननद अपराजिता, ननदोई अंगद सिंह एवं चंडीगढ़ की एक लड़की को आरोपित किया है। पहले इन सबके खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी करने की बात सामने आई थी। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अदालत की वेबसाइट पर गलत सूचना अपलोड हो गई थी। कोर्ट ने गैर जमानती वारंट जारी नहीं किया है। अपराधियों के आवेदन पर सूचना दुरुस्त कर दी गई है।

वही प्राप्त एक दूसरी रिपोर्ट के मुताबिक, सुदर्शना सिंह का कहना है कि उनके पति व‍िक्रमाद‍ित्‍य स‍िंंह का शादी से पहले से ही अमरीक नाम की लड़की से अफेयर था। वे उसी से शादी करना चाहते थे। मगर एक पंड‍ित के बोलने पर यह शादी नहीं हुई। पंड‍ित ने बताया कि यदि वे अमरीक से पहली शादी करेंगे तो उनकी मौत हो जाएगी। सुदर्शना के मुताबिक, इसके पश्चात् साज‍िश के तहत व‍िक्रमाद‍ित्‍य ने उनसे शादी की। सुदर्शना के मुताबिक जब तक व‍िक्रमाद‍ित्‍य के पिता वीरभद्र स‍िंंह जीव‍ित रहे, उन्‍हें अच्‍छे से रखा गया। लेक‍िन बाद में उन्‍हें परेशान क‍िया जाने लगा। सुदर्शना का आरोप है क‍ि व‍िक्रमाद‍ित्‍य व उनकी माँ प्रतिभा स‍िंंह उनके घराने को छोटा बताकर ताना मारते थे। दहेज को लेकर भी प्रताड़ित करते थे। बोला करते थे क‍ि उन्‍हें उनकी हैस‍ियत के ह‍िसाब से दहेज नहीं द‍िया गया। सुदर्शना के अधिवक्ता भंवरसिंह देवड़ा का कहना है क‍ि जुलाई में वीरभद्र स‍िंंह की मौत के बाद सुदर्शना को उदयपुर भेज द‍िया गया था। बकौल वकील सुदर्शना ने बताया क‍ि व‍िक्रमाद‍ित्‍य का दूसरी मह‍िला के साथ अफेयर है तथा वह उसके साथ नहीं रहना चाहती है। सुदर्शना ने रहने के ल‍िए मकान और भरण-पोषण के ल‍िए प्रत्येक महीने पैसे की माँग की है। मामले की अगली सुनवाई 13 जनवरी 2023 को तय की गई है।

बदतमीजी पर उतर आए बिलावल भुट्टो, पीएम मोदी को लेकर दिया आपत्तिजनक बयान

गुजरात चुनाव में आखिर क्यों जीती BJP? कमलनाथ ने बताई वजह

'बिजली संकट के लिए केंद्र सरकार जिम्मेदार', CM सोरेन ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -