Oppo Reno 3 स्मार्टफोन इस दिन ग्लोबल मार्केट में होगा लॉन्च, जाने संभावित फीचर
Oppo Reno 3 स्मार्टफोन इस दिन ग्लोबल मार्केट में होगा लॉन्च, जाने संभावित फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने पिछले साल दिसंबर में अपने Oppo Reno 3 और Reno 3 Pro स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया था. इसके बाद से ही चर्चा है कि कंपनी जल्द ही इन्हें ग्लोबल मार्केट में भी उतार सकती है. हालांकि Oppo Reno 3 Pro को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है और यह स्मार्टफोन सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है. वहीं अब सामने आई रिपोर्ट के मुताबिक ग्लोबल मार्केट में Oppo Reno 3 का इंतजार जल्द ही खत्म होने वाला है. यह स्मार्टफोन आधिकारिक तौर पर 16 मार्च को लॉन्च किया जाएगा. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

कल लॉन्च होगा Redmi Note 9, जानिए कीमत एवं फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo Reno 3 को लेकर कंपनी ने अपने ऑफिशियल Facebook अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें जानकारी दी गई है​ कि यह स्मार्टफोन 16 मार्च को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला है.बता दें कि अभी तक यह केवल चीन में ही सेल के लिए उपलब्ध था. हालांकि कंपनी ने ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाले Oppo Reno 3 के फीचर्स का खुलासा नहीं किया है. लेकिन अब तक सामने आई कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला स्मार्टफोन फीचर्स के मामले में चीनी वेरिएंट से काफी अलग हो सकता है. 

BSNL ने लॉन्च किया बेहतरीन प्लान, जानिए क्या है खास

माना जा रहा है कि भारत समेत ग्लोबल मार्केट में लॉन्च होने वाला Oppo Reno 3 वेरिएंट MediaTek Helio P90 चिपसेट से लैस होगा. इसमें फोटोग्राफी के लिए 48MP  का क्वाड रियर कैमरा दिया जाएगा. जबकि फोन में 44MP का फ्रंट कैमरा उपलब्ध होगा. हालांकि अभी अन्य फीचर्स के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.

भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max हुए लॉन्च, जाने शानदार फीचर्स

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy M21, जानें फीचर्स और कीमत

भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -