भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max हुए लॉन्च, जाने शानदार फीचर्स
भारत में Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max हुए लॉन्च, जाने शानदार फीचर्स
Share:

भारत में शाओमी ने अपने दो नए स्मार्टफोन Redmi Note 9 pro और Redmi Note 9 pro Max को लॉन्च कर दिया है. इन दोनों स्मार्टफोन की लॉन्चिंग पहले ऑफलाइन होने वाली थी लेकिन कोरोना वायरस के वजह से इवेंट का आयोजन ऑनलाइन किया गया. Redmi Note 9 सीरीज रेडमी नोट 8 सीरीज का अपग्रेडेड वर्जन है. दोनों फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. तो चलिए जानते हैं इन दोनों फोन के फीचर्स और कीमत के बारे में...

Redmi Note 9 pro की स्पेसिफिकेशन
फोन में 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. Redmi Note 9 pro में चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 48 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है. फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा फोन में  गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है. इसमें 5020एमएच की बैटरी मिलेगी लेकिन इसके साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर बॉक्स में मिलेगा.  फोन में भारतीय नेविगेशन सिस्टम नाविक का भी सपोर्ट है. यह फोन 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज और 6 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा जिनकी कीमतें क्रमशः 12,999 रुपये और 15,999 रुपये हैं. इस फोन की बिक्री अमेजन, एमआई होम और एमआई के ऑनलाइन स्टोर से 17 मार्च से होगी.
 
Redmi Note 9 pro Max की स्पेसिफिकेशन
इस फोन में भी 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है. इसके अलावा इस फोन में रेडमी नोट 9 प्रो की तरह चार रियर कैमरे हैं जिनमें एक कैमरा 64 मेगापिक्सल का, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर है. फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर मिलेगा. इसके अलावा फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 का प्रोटेक्शन भी है.  इसमें भी 5020एमएच की बैटरी मिलेगी लेकिन इसके साथ बॉक्स में 33 वॉट का फास्ट चार्जर मिलेगा. फोन में भारतीय नेविगेशन सिस्टम नाविक का भी सपोर्ट है. यह फोन 4 जीबी रैम/64 जीबी स्टोरेज, 6 जीबी रैम/128 जीबी और 8 जीबी रैम/128 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा जिनकी कीमतें क्रमशः 14,999 रुपये, 16,999 रुपये और 18,999 रुपये हैं. इस फोन की बिक्री अमेजन, एमआई होम और एमआई के ऑनलाइन स्टोर से 25 मार्च से होगी.

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Samsung Galaxy M21, जानें फीचर्स और कीमत

भारत में शानदार फीचर्स के साथ जल्द लॉन्च होगा Vivo V19

BSNL ने लॉन्च किया बेहतरीन प्लान, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -