BSNL ने लॉन्च किया बेहतरीन प्लान, जानिए क्या है खास
BSNL ने लॉन्च किया बेहतरीन प्लान, जानिए क्या है खास
Share:

भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल में 247 रुपये का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है. वहीं, इस प्लान में 30 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सुविधा के साथ उपयोग के लिए 3 जीबी डेटा मिलता है. इसके अतिरिक्त  बीएसएनएल ने 998 रुपये के प्रीपेड प्लान की वैधता भी वृद्धि कर दी है. वहीं, 1,999 रुपये के बीएसएनएल प्रीपेड रिचार्ज के साथ सब्सक्राइबर्स को 2 महीने का Eros Now एक्सेस भी मिलेगा. ये बदलाव बीते मंगलवार (10 मार्च) को किए गए है . ये बदलाव हरियाणा, कर्नाटक और तमिलनाडु जैसे सर्कल में लागू हुआ हैं.

BSNL Haryana वेबसाइट के मुताबिक, 247 रुपये के प्रीपेड रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलेगी, परन्तु  हर दिन सर्वाधिक 250 मिनट आउटगोइंग कॉल संभव हैं. इस प्लान में 3 जीबी डेटा और हर दिन भेजने के लिए 100 एसएमएस मैसेज मुफ्त मिलेंगे. इसके अतिरिक्त लोकधुन कंटेंट का भी एक्सेस दिया जा रहा है. आपको बता दें कि बीएसएनएल के इस प्लान की वैधता 30 दिनों तक है. 247 रुपये के रिजार्च प्लान को लॉन्च करने के अतिरिक्त बीएसएनएल ने 998 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान की वैधता 240 दिन से बढ़ाकर 270 दिन कर दी है. नई वैधता 90 दिनों के प्रमोशनल ऑफर के तौर पर उपलब्ध है. वहीं, 998 रुपये के इस प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को हर दिन उपयोग के लिए 2 जीबी डेटा मिलेगा. इसके साथ 2 महीने के लिए पर्सनलाइज्ड रिंगबैक टोन भी दिया जाएगा.

बीएसएनएल ने अपने 1,999 रुपये के प्रीपेड रीचार्ज प्लान की वैधता 60 दिनों तक बढ़ा दी है और इसके साथ ही ग्राहकों को 2 महीने तक का Eros Now सर्विस एक्सेस भी मिलेगा. इसी के साथ ही 1,999 रुपये के प्लान में आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉल, हर दिन 3 जीबी डेटा और प्रतिदिन 100 एसएमएस मैसेज भेजने की सुविधा मिलेगी. पहले यही सुविधाएं प्लान के साथ 365 दिनों के लिए उपलब्ध थीं, परन्तु अपग्रेड हो जाने के पश्चात् ग्राहकों को इन सुविधाओं का मज़ा 425 दिनों तक मिलेगा.

कोरोना का खौफ, भारत ने रद्द किया इन यूरोपियन देशों वीज़ा

कुछ मंत्री और विधायक नहीं करना चाहते जनता को नाराज

इस महिला के पास दो देशों की नागरिकता, जानिए क्या है पूरा मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -