Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक फीचर
Oppo Reno 3 Pro स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानिए लीक फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओपो अपना Oppo Reno 3 Pro को भारतीय मार्केट में कब लॉन्च करने वाली है इसकी जानकारी तो अभी तक नहीं मिल पाई है लेकिन फोन को Amazon और Flipkart की भारतीय वेबसाइट पर लिस्ट कर दिया गया है. इन दोनों वेबसाइट्स पर Reno 3 Pro का डेडिटकेटेड माइक्रोसाइट बनाई गई है. इससे यह साफ हो गया है कि इस फोन को जल्द ही भारत में उतारा जाएगा. यहां से पता चला है कि यह फोन भारत में ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

WhatsApp के उपभोक्ताओं की संख्या हुई 1 अरब के पार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Oppo Reno 3 Pro को पिछले वर्ष 5G वेरिएंट के साथ चीन में लॉन्च किया गया था. वहीं, भारत में इसका 4G मॉडल लॉन्च किया जाएगा. साथ ही ऐसा भी कहा जा रहा है कि इसे भारत में Expert Camera credentials के साथ पेश किया जा सकता है. भारत में इस फोन को ड्यूल पंच-होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च जाएगा. जबकि चीन में इसे सिंगल फ्रंट कैमरा के साथ ही पेश किया गया था.

कल से Realme C3 पहेली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Oppo Reno 3 Pro के भारतीय वेरिएंट में बाइनोकुलर बोकेह इफेक्ट दिया जाएगा. यह ग्रेडिएंट बैकग्राउंड देने में मदद करेगा. Oppo के भारतीय R&D Head और वाइस प्रेसिडेंट तसलीम आरिफ ने फोन को लॉन्च कहे जाने की बात कही थी. साथ ही हाईलाइट के तौर पर Expert Camera credentials दिए जाएंगे. इसके अलावा Oppo India की वेबसाइट पर फोन की टीजर इमेज और टेक्सट जारी हुआ था.PO Reno 3 Pro का सेल्फी कैमरा फोन की खासियत है. इसमें 44 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. इस चीन में दो वेरिएंट में लॉन्च किया गया था. पहला वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. वहीं, दूसरा वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. इसके साथ ही Oppo Reno 3 Pro Pantone Edition को भी चीन में लॉन्च किया गया था.

इंडिगो ने अपनी ऑफिशियल वेबसाइट को किया हिंदी में लॉन्च

Valentine's Day 2020: इस वैलेंटाइन अपने पार्टनर को दें कुछ खास उपहार

बिना माउस इन keyboard shortcut से कर सकते है काम को और भी आसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -