कल से Realme C3 पहेली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
कल से Realme C3 पहेली बार सेल के लिए होगा अवेलेबल, मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme ने हाल ही में इंडियन मार्केट में इस साल का पहला स्मार्टफोन Realme C3 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस स्मार्टफोन Entertainment ka Superstar भी कहा है और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है ​कि कम बजट में यूजर्स को कई शानदार फीचर्स की सुविधा मिलेगी. वही,  Realme C3 कल यानि 14 फरवरी को दोपहर 12 बजे पहली बार सेल के लिए अवेलेबल होगा. यूजर्स इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Realme.com से खरीद सकते हैं. फोन में खास फीचर्स के तौर पर 5000mAh बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.  

अगर Realme C3 की कीमत पर नजर डालें तो 3जीबी रैम + 32जीबी स्टोरेज मॉडल की कीमत 6,999 रुपये है. जबकि दूसरे वेरिएंट में 4जीबी रैम + 64जीबी स्टोरेज दी गई है और इसकी कीमत 7,999 रुपये है. फोन की फर्स्ट सेल की जानकारी कंपनी ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर शेयर की है. वहीं इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो Realme.com से फोन की खरीददारी पर आपको 7,550 रुपये का JIO ऑफर प्राप्त होगा. वहीं MobiKwik पर 10 प्रतिशत का कैशबैक भी दिया जा रहा है.

Flipkart पर Realme C3 की खरीदरी के लिए अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको 5 प्रतिशत का अनलिमिटेड कैशबैक प्राप्त होगा. इसके अलावा Axis Bank Buzz क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का ऑफ दिया जा रहा है. आप फोन को नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीद सकते हैं. यह फोन ब्लेजिंग रेड और फ्रोजन ब्लू कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. Realme C3 में 6.52 इंच का मिनी ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. एंड्रॉइड 10 ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन 2.0 गीगाहर्ट्ज मीडियाटेक हेलियो G70 प्रोसेसर से लैस है. फोन में फोटोग्राफी के लिए ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस मौजूद है. वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें AI सपोर्ट के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध है. पावर बैकअप के लिए 5,000एमएएच की बैटरी दी गई है.

ग्राहकों के लिए बुरी खबर, कोरोना के चलते कैंसिल हुआ MWC Barcelona 2020

इस दिन लॉन्च होगा Xiaomi का 5G स्मार्टफोन , जानें क्या है इसके फीचर्स

भारत में KDM ने लॉन्च किया ये अनोखा हेडफोन, जानें कीमत और फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -