Oppo ने लॉन्च किए 32MP सेल्फी कैमरे वाले 2 नए फोन, जानें कीमत और क्या हैं शुरुआती ऑफर्स
Oppo ने लॉन्च किए 32MP सेल्फी कैमरे वाले 2 नए फोन, जानें कीमत और क्या हैं शुरुआती ऑफर्स
Share:

स्मार्टफोन इनोवेशन में अग्रणी ओप्पो ने हाल ही में दो नए स्मार्टफोन पेश किए हैं जो उपयोगकर्ता अनुभव को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार हैं। उल्लेखनीय 32MP सेल्फी कैमरे के साथ, ये डिवाइस हर पल को आश्चर्यजनक स्पष्टता के साथ कैद करने का वादा करते हैं।

उपकरणों का परिचय

ओप्पो फ़ोन X1: सुंदरता का प्रतीक

ओप्पो का फ़ोन X1, जो कि इस जोड़ी का फ्लैगशिप है, शीर्ष स्तरीय सुविधाओं के साथ एक आकर्षक डिज़ाइन का दावा करता है। अपने जीवंत डिस्प्ले से लेकर अपनी शक्तिशाली प्रोसेसिंग क्षमताओं तक, फ़ोन X1 को तकनीक-प्रेमी व्यक्तियों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

एक दृश्य पर्व

यह डिवाइस अत्याधुनिक 6.5-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले से सुसज्जित है, जो ज्वलंत रंग और तीव्र कंट्रास्ट प्रदान करता है। चाहे आप वीडियो देख रहे हों या गेम खेल रहे हों, फ़ोन X1 एक अद्भुत दृश्य अनुभव सुनिश्चित करता है।

सशक्त प्रदर्शन

हुड के तहत, फ़ोन X1 अपने ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ एक पंच पैक करता है, जो सुचारू मल्टीटास्किंग और तेज़ ऐप लॉन्च सुनिश्चित करता है। पर्याप्त रैम के साथ, यह डिवाइस आपके द्वारा फेंकी जाने वाली किसी भी चीज़ को संभालने के लिए तैयार है।

ओप्पो फोन Y1: जहां किफायतीपन कार्यक्षमता से मिलती है

फ़ोन Y1 उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो आवश्यक सुविधाओं से समझौता किए बिना बजट-अनुकूल विकल्प चाहते हैं। ओप्पो यह सुनिश्चित करता है कि कम कीमत पर भी उपयोगकर्ता प्रीमियम स्मार्टफोन अनुभव का आनंद ले सकें।

अपना सर्वश्रेष्ठ स्वंय कैद करें

अपने समकक्ष के समान प्रभावशाली 32MP सेल्फी कैमरे की सुविधा के साथ, फ़ोन Y1 उपयोगकर्ताओं को शानदार तस्वीरें और सेल्फी लेने की अनुमति देता है। उच्च गुणवत्ता वाला कैमरा अनुभव प्रदान करने की ओप्पो की प्रतिबद्धता इसके अधिक बजट-अनुकूल विकल्पों तक फैली हुई है।

संतुलन अधिनियम: प्रदर्शन और सामर्थ्य

कम कीमत के बावजूद, फ़ोन Y1 प्रदर्शन से कोई समझौता नहीं करता है। क्वाड-कोर प्रोसेसर और अनुकूलित सॉफ़्टवेयर के साथ, उपयोगकर्ता एक प्रतिक्रियाशील और कुशल डिवाइस की उम्मीद कर सकते हैं।

मूल्य निर्धारण और प्रारंभिक ऑफर

फ़ोन X1 की कीमत

ओप्पो फ़ोन X1 एक मूल्य टैग के साथ आता है जो इसकी प्रीमियम विशेषताओं को दर्शाता है। $699 की कीमत पर, यह सीधे अन्य प्रमुख मॉडलों के साथ प्रतिस्पर्धा करता है, जो स्मार्टफोन तकनीक में सर्वश्रेष्ठ चाहने वालों के लिए एक आकर्षक विकल्प प्रदान करता है।

फ़ोन Y1: किफायती उत्कृष्टता

जिन लोगों का बजट कम है, उनके लिए ओप्पो फोन Y1 349 डॉलर में बहुत बढ़िया है। ओप्पो यह सुनिश्चित करता है कि इस कीमत पर भी, उपयोगकर्ताओं को एक ऐसा स्मार्टफोन मिले जो प्रदर्शन और सुविधाएँ प्रदान करता हो।

शुरुआती ऑफर जिन्हें आप मिस नहीं कर सकते

विशेष प्री-ऑर्डर बोनस

ओप्पो शुरुआती लोगों के लिए सौदे को बेहतर बना रहा है। फ़ोन X1 या फ़ोन Y1 को प्री-ऑर्डर करें, और आपको $50 का विशेष बोनस प्राप्त होगा। इन बोनस में प्रीमियम एक्सेसरीज़ और विस्तारित वारंटी विकल्प शामिल हैं।

पिछले ओप्पो उपयोगकर्ताओं के लिए ट्रेड-इन डील

यदि आप पहले से ही ओप्पो उपयोगकर्ता हैं, तो आप भाग्यशाली हैं। ओप्पो आपके पुराने डिवाइस के लिए विशेष ट्रेड-इन डील की पेशकश कर रहा है, जिससे नवीनतम तकनीक में अपग्रेड करना पहले से कहीं अधिक आसान हो गया है।

कहां खरीदें

दोनों फोन ओप्पो की आधिकारिक वेबसाइट, अधिकृत डीलरों और चयनित खुदरा दुकानों पर खरीद के लिए उपलब्ध हैं। इन अत्याधुनिक उपकरणों का अनुभव करने वाले पहले लोगों में शामिल होने का अवसर न चूकें। ओप्पो के नवीनतम स्मार्टफोन, फोन एक्स1 और फोन वाई1, विभिन्न मूल्य बिंदुओं पर नवाचार के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं। चाहे आप एक प्रीमियम फ्लैगशिप डिवाइस या बजट-अनुकूल विकल्प की तलाश में हों, ओप्पो के पास पेशकश करने के लिए कुछ न कुछ है। विशेष प्रारंभिक ऑफ़र के साथ, अब आपके स्मार्टफ़ोन अनुभव को अपग्रेड करने का सही समय है।

जिस लड़के के लिए घर छोड़कर भागी लड़की, उसने ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान

आपस में भिड़े 2 ज्वैलर्स के परिवार, एक-दूसरे पर फेंका एसिड और फिर...

'मुझसे गलती हो गई...', सुसाइड नोट लिखकर शख्स ने लगाया मौत को गले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -