आपस में भिड़े 2 ज्वैलर्स के परिवार, एक-दूसरे पर फेंका एसिड और फिर...
आपस में भिड़े 2 ज्वैलर्स के परिवार, एक-दूसरे पर फेंका एसिड और फिर...
Share:

नुआपाड़ा: ओडिशा के नुआपाड़ा जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ व्यापारिक रंजिश को लेकर बृहस्पतिवार को दो परिवारों के बीच झड़प हो गई. इस के चलते दोनों परिवारों ने एक-दूसरे पर आभूषण साफ करने वाला एसिड फेंक दिया, जिससे 5 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि नुआपाड़ा में बृहस्पतिवार को व्यापारिक राइवलरी को लेकर दो परिवारों के बीच झड़प हो गई.

वही इस के चलते दोनों परिवारों ने एक-दूसरे पर ज्वेलरी साफ करने वाले एसिड से हमला कर दिया. इस हमले में एक महिला समेत 5 लोग चोटिल हो गए हैं. पुलिस ने बताया कि दोनों परिवार वाले खरियार क्षेत्र के दुआझार गांव में एक ही व्यवसाय करते हैं तथा संदेह है कि व्यापार में प्रतिद्वंद्विता की वजह से दोनों परिवारों में झड़प हुई है.  

खरियार पुलिस स्टेशन के IIC प्रदीप कुमार धरुआ ने कहा, जैसे ही दोनों परिवारों के बीच झगड़ा बढ़ा तो दोनों परिवारों सोने के आभूषणों को साफ करने के लिए उपयोग किए जाने वाला तेजाब एक दूसरे पर फेंक दिया. हमले में चोटिल हुए दोनों पक्ष के लोगों को पहले खरियार हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. तत्पश्चात, 3 लोगों की हालत बिगड़ने पर नुआपाड़ा के जिला मुख्यालय चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया है. आईआईसी ने आगे बताया कि दोनों परिवारों की शिकायत पर दो केस दर्ज कर लिए हैं और तहकीकात आरम्भ कर दी है.  

लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा निर्वाचन आयोग, दो दिवसीय सम्मेलन में होगा मंथन

कैसे काम कर रहे अग्निवीर ? आर्मी चीफ ने दी जानकारी, महिला अफसरों के प्रदर्शन को लेकर जताई ख़ुशी

अहमदाबाद से अयोध्या के लिए रवाना हुई पहली फ्लाइट, राम-लक्ष्मण, माता सीता के वेश में नज़र आए यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -