'मुझसे गलती हो गई...', सुसाइड नोट लिखकर शख्स ने लगाया मौत को गले
'मुझसे गलती हो गई...', सुसाइड नोट लिखकर शख्स ने लगाया मौत को गले
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां, शादी के सिर्फ 24 दिन के अंदर युवक ने खुदखुशी कर ली। इसका कारण बस इतना सा है कि दोनों के बीच अनबन के बाद पत्नी मायके चली गई थी। युवक इंदौर में ही एक कैफे चलाता था। लाश के पास से जब्त सुसाइड नोट में चौंकाने वाली बात लिखी है। 

कैफे संचालक की 24 दिन पहले ही नेपानगर की रहने वाली एक लड़की से शादी हुई थी। दोनों के बीच किसी छोटी सी बात पर झगड़ा हुआ था। पत्नी मायके चली गई। युवक ने चाकू से गला काट कर खुदखुशी कर ली। घटना की खबर लगने के पश्चात् पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे मौके एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा गया था कि “मुझसे गलती हो गई, आगे से ऐसा नहीं करूंगा।'' पुलिस परिवार वालो के बयान और युवक की पत्नी के बयानों के आधार पर इस पूरे मामले की तहकीकात कर रही है।

थाना प्रभारी राजकुमार यादव के अनुसार, बुधवार दोपहर को पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि भगवानदीन नगर के अनुराग अपार्टमेंट के तीसरी मंजिल के उपर पेंट हाउस में किसी शख्स ने खुदखुशी कर ली है। पुलिस मौके पर पहुंची तो खबर प्राप्त हुई कि मृतक का नाम संदीप कैफे चलाता था। मृतक की शादी 16 दिसम्बर को नेपा नगर में एक लड़की से हुई थी। लड़की नेपा नगर में स्कूल शिक्षिका है। दोनों शादी के बाद इंदौर आ गए थे मगर सोमवार को मृतक की पत्नी अचानक नेपानगर चली गई। जब एक दिन तक संदीप ने परिवार का कॉल नहीं उठाया तो घर वालो ने पेंट हाउस में जाकर देखा जहां संदीप के हाथ में चाकू था। तथा उसने अपना गला काट कर खुदखुशी कर ली थी। 

अहमदाबाद से अयोध्या के लिए रवाना हुई पहली फ्लाइट, राम-लक्ष्मण, माता सीता के वेश में नज़र आए यात्री

घने कोहरे की चपेट में उत्तर भारत, दिल्ली आने वाली 24 ट्रेनें लेट, मौसम विभाग के अनुमान ने और बढ़ाई टेंशन

ब्रिटिश पीएम ऋषि सुनक ने गर्मजोशी से किया राजनाथ सिंह का स्वागत, 22 साल बाद UK की यात्रा पर हैं भारतीय रक्षा मंत्री

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -