Samsung Galaxy A90 का 5G वेरिएंट होगा ख़ास, जानिए अन्य फीचर
Samsung Galaxy A90 का 5G वेरिएंट होगा ख़ास, जानिए अन्य फीचर
Share:

अपने बेस्ट प्रोडक्ट के लिए दुनियाभर में मशहुर दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung अपने Galaxy A90 पर काम कर रही है. अब एक नई खबर सामने आ रही हैं कि इस फोन के 5G वेरिएंट पर भी काम चल रहा है. कंपनी स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस दो स्मार्टफोन्स लॉन्च करने की तैयारी में है. इनमें से एक फोन 5G आधारित होगा. यह वेरिएंट 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ पेश किए जाने की उम्मीद है. वहीं, इससे पहले खबर आई थी कि Galaxy A90 को कंपनी की R सीरीज के तहत पेश किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

5G: मशीनें भी आपस में कर सकेंगी बात, ये है पूरी रिपोर्ट

अगर बात करें Samsung Galaxy A90 के 5G वेरिएंट के मॉडल नंबर SM-A905 की तो फोन 6.7 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा. साथ ही इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद होगा. इसके अलावा फोन स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होने की उम्मीद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का होगा। दूसरा 12 मेगापिक्सल का और तीसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर होगा. इस वेरिएंट में Tilt OIS तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. माना जा रहा है कि यह ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन का ही अलग वर्जन हो सकता है.

PUBG के इस नई अपडेट में मिलेंगे कई इन-गेम आइटम्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy S10 सीरीज आपके लिए एक बेहतर विकल्प साबित हो सकता है. यह सीरीज यूजर्स को काफी पसंद भी आ रही है. अगर आपके फोन का बजट ज्यादा है तो इस Galaxy  टिप्सटर @OnLeaks ने ट्वीट कर बताया है कि इस फोन को Galaxy R-सीरीज के तहत लॉन्च किया जा सकता है. इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च किए जाने की खबर है. खबरों के मुताबिक, इन दोनों फोन्स को बड़े डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ लॉन्च किए जाने की संभावना है. वहीं, यह भी कहा जा रहा है कि इस सीरीज के तहत 5G सपोर्ट फोन भी लॉन्च किया जा सकता है. जिस तरह आजकल लॉन्च होने वाले स्मार्टफोन्स में पॉप-अप या स्लाइड आउट कैमरा मॉड्यूल दिए जा रहे हैं उसी तरह इस फोन में कुछ अलग किया जाएगा या नहीं इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है. 

आज Motorola One Vision की पहली सेल होगी शुरू, ये है डिस्काउंट प्राइस

Flipkart की सेल में ये गेमिंग डिवाइस बंपर डिस्काउंट के साथ होगा उपलब्ध

Honor जल्द लॉन्च करेंगा अपना 5G स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -