भारत में Oppo K3 हुआ पेश, इस स्मार्टफोन की तरह होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा

भारत में Oppo K3 हुआ पेश, इस स्मार्टफोन की तरह होगा पॉप-अप सेल्फी कैमरा
Share:

भारत में Oppo K3 को लॉन्च कर दिया गया है, इस स्मार्टफोन को दो महीने पहले ही चीन में लॉन्च किया गया था. Oppo F11 Pro की तरह ही इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. इसका लुक, डिजाइन और फीचर्स Oppo की सब ब्रांड Realme की इस सप्ताह लॉन्च हुए स्मार्टफोन Realme X से मिलता है. इस स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले, पॉप-अप सेल्फी कैमरा और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है. साथ ही साथ, इसमें VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ग्राहकों को बेहतर अनुभव देने के लिए उपलब्ध कराया गया है.

अब हवाई यात्रा के लिए नहीं दिखाना पड़ेगा बोर्डिंग पास या पहचान पत्र, आ गई नई तकनीक

इस स्मार्टफोन Oppo K3 को दो स्टोरेज ऑप्शन्स 6GB+64GB और 8GB+128GB के साथ लॉन्च किया गया है. इसके 6GB+64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 16,990 है जबकि इसके 8GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत Rs 19,990 रखी गई है. इस स्मार्टफोन को 23 जुलाई को दिन के 12 बजे Amazon पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. पहली सेल में मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो इसके साथ एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड यूजर्स को Rs 1,000 का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इसके अलावा Jio यूजर्स को Rs 7,050 तक का बेनिफिट ऑफर किया जा रहा है.

Gizmore ने बाजार में पेश किया वायरलेस चार्जर, ये है कीमत

अगर बात करें Oppo K3 के स्पेसिफिकेशन्स के बारें में तो इसका लुक Oppo Reno सीरीज से मिलता है. इसमें 6.5 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रिजोल्यूशन 2340 x 1080 दिया गया है. कंपनी के दावों के मुताबिक, स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 91.1 फीसद दिया गया है. फोन के डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की सुरक्षा दी गई है. यह स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. फोन के ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित Color OS 6 पर काम करता है. Oppo K3 के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इसमें पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है. पॉप-अप सेल्फी कैमरे में 16 मेगापिक्सल का सेंसर इस्तेमाल किया गया है. इसके बैक में ड्यूल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है जिसका प्राइमरी सेंसर 16 मेगापिक्सल का दिया गया है जबकि 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. फोन गेम बूस्ट 2.0 और जेस्चर नेविगेशन को सपोर्ट करता है. फोन में 3,765 एमएएच की बैटरी VOOC 3.0 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. फोन में सिक्युरिटी के लिए इन-डिस्प्ले बायोमैट्रिक सेंसर दिया गया है. इसके सारे फीचर्स Realme X से मिलते जुलते है.

ओप्पो और विवो अपने फ्लैगशिप में जल्द ला सकते है डुअल वाई-फाई

TikTok और Helo की यूजर्स के बीच लोकप्रियता बढ़ी, सरकार के साथ पूर्ण सहयोग का वादा

Netflix ने बहुत कम कीमत वाला प्लान किया पेश, कॉम्पटीशन का उठाए ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -