Netflix ने बहुत कम कीमत वाला प्लान किया पेश, कॉम्पटीशन का उठाए लाभ
Netflix ने बहुत कम कीमत वाला प्लान किया पेश, कॉम्पटीशन का उठाए लाभ
Share:

भारत में अपने यूजर्स में इजाफा करने के लिए वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनी Netflix ने सस्ता मोबाइल प्लान पेश करने की योजना बनाई है. कंपनी यह कदम भारत में बढ़ते कॉम्पटीशन के चलते उठा रही है. इस समय भारत में कई वीडियो स्ट्रीमिंग कंपनियों ने दस्तक दे दी है जिसके चलते कॉम्पटीशन चरम पर पहुंच चुका है. कंपनी का मानना है कि भारतीय बाजार में वृद्धि करना मैराथन जैसा है. कंपनी भारतीय यूजर्स के लिए सस्ता प्लान इस वर्ष की तीसरा तिमाही में पेश किया जाएगा. जो ग्राहकों के लिए बहुत फायदे मंद साबित होगा.

लॉन्च के पहले ही नोकिआ 7.2 के इमेज हुए लीक

अगर बात करें कंपनी के 250 रु महीने वाले प्लान की तो यह प्लान ज्यादा से ज्यादा यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कनरे में कामयाब होगा. कंपनी पिछले कई महीनों से मोबाइल यूजर्स के लिए 250 रुपये मासिक प्लान की टेस्टिंग कर रही है. वर्तमान की बात करें तो कंपनी के मौजूदा प्लान 500 रुपये प्रति महीने से शुरू होते हैं.

भारत में Oppo का बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन होगा पेश, कई खासियतों की वजह से है आकर्षक

इसके अलावा कंपनी ने Netflix के लिए एक नया फीचर पेश किया है. कंपनी एक ऐसे फीचर पर भी काम कर रही है जिसके तहत आप Netflix पर वीडियो देखते समय दूसरा काम भी कर पाएंगे. यह पिक्चर इन पिक्चर मोड होगा। इसमें कंप्यूटर पर दूसरा काम करते समय Netflix वीडियो देखी जा सकेंगी. इस तरह का फीचर पहले WhatsApp में भी दिया गया था. आपको बता दें कि Netflix PiP मोड एंड्रॉइड यूजर्स के लिए स्मार्टफोन पर पहल से ही उपलब्ध है. अब इसे PC पर भी इस्तेमाल किया जा सकेगा.

Google Doodle : चाँद पर पहले कदम को कर रहा सेलिब्रेट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Netflix PiP मोड में स्क्रीन को छोटा या बड़ा किया जा सकता है लेकिन स्क्रीन को स्ट्रैच नहीं किया जा सकेगा. अगर ऐसा किया जाता है तो यह रेगुलर मोड की फुल स्क्रीन में तब्दील हो जाएगी. वहीं, अगर आप PiP मोड में Netflix वीडियो देख रहे हैं तो उसमें सबटाइटल्स नहीं देखे जा सकेंगे. हालांकि, इस मोड में आप एग्जिट बटन, फुल स्क्रीन ऑप्शन के साथ-साथ कंट्रोल बटन का उपयोग किया जा सकता है.

अब हवाई यात्रा के लिए नहीं दिखाना पड़ेगा बोर्डिंग पास या पहचान पत्र, आ गई नई

तकनीकxiaomi : India MD मनु कुमार जैन ने यूजर्स को लिखा ओपन लेटर

Oppo A9 को लेकर ग्राहकों का इंतजार हुआ खत्म, बहुत किफायती प्राइस में हुआ लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -