Oppo F3 का दीवाली एडिशन हुआ बिक्री के लिए उपलब्ध
Oppo F3 का दीवाली एडिशन हुआ बिक्री के लिए उपलब्ध
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने हाल ही में Oppo F3 स्मार्टफोन के दीवाली एडिशन को लांच किया है. जिसे आज से ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन और ओप्पो स्टोर्स पर बिक्री के लिए उपलब्ध करवा दिया गया है. Oppo F3 स्मार्टफोन के दीवाली एडिशनकी कीमत 18,990 रूपए है. यह नया स्पेशल लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन रेड कलर में है और यह प्रीलोडेड फेस्टिवल थीम और वालपेपर्स के साथ आता है. बता दे कि इससे पहले इस स्मार्टफोन को दीपिका पादुकोण लिमिटेड एडिशन और लांच के समय रोज़ गोल्ड और लिमिटेड ब्लैक एडिशन लॉन्च किया जा चूका है. जिसके बाद दीवाली एडिशन में लांच किया गया है.

Oppo F3 स्मार्टफोन के दीवाली एडिशन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो इसमें  5.5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दिए जाने के साथ 1.5गीगाहर्ट्ज् मीडियाटेक MT6750T आॅक्टाकोर प्रोसेसर, एंड्राइड 6.0 मार्शमेलो ऑपरेटिंग सिस्टम, 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल मैमोरी दी गयी है.

Oppo F3 स्मार्टफोन में बेहद ही शानदार कैमरा दिया गया है जिसमे 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जाने के साथ ड्यूल सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ  3,200एमएएच की बैटरी दी गई है.  इसके साथ ही 4G VoLTE, वाई-फाई802.11 , ब्लूटूथ 4.1, GPS और डुअल सिम आदि कनेक्टिविटी फीचर्स भी दिए गए है.

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: 20,000 करोड़ रुपये निवेश करेगी एयरटेल इस साल

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: अंबानी ने इंटरनेट डेटा को बताया Oxygen

LAVA ने 6 हजार रूपये की कीमत में Z60 स्मार्टफोन किया लांच

Surveillance Proof स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -