इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां
इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017: ग्रहको को अपनी और खींच रही कंपनियां
Share:

हाल में भारत में कल से इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का शुभारम्भ हो गया है. जिसमे एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को पेश करने के साथ आगामी योजनाओ के बारे में बताया जा रहा है. इंडिया मोबाइल कांग्रेस में मोबाइल निर्माता व टैलीकॉम कम्पनियां ग्राहकों को अपनी ओर खींचने में लगी हुई हैं. इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2017 का शुभारम्भ 27 सितम्बर से दिल्ली के प्रगति मैदान में किया गया है. और यह 27 से 29 सितंबर तक चलेगी, जिसमे स्मार्टफोन और मोबाइल निर्माता कंपनियां अपने स्मार्टफोन को डेमो के रूप में पेश कर रही है. वही भविष्य में लांच किये जाने वाले स्मार्टफोन के बारे में बताया जा रहा है.  टैलीकॉम कम्पनियां अपने नेटवर्क की फ़ास्ट स्पीड और प्लान के बारे में जानकारी दे रही है.

बता दे कि टेलीकॉम जगत में रिलायंस इंडस्ट्री और भारती एयरटेल के बीच कांटे की टक्कर है. ऐसे में दोनों कंपनियां हमेशा एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगाती रहती है. वही दोनों हमेशा एक दूसरे से आगे निकलने की कोशिश करती रहती है. किन्तु इंडिया मोबाइल कांग्रेस में रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन मुकेश अम्बानी और एयरटैल के चेयरमैन सुनील भारती मित्तल का कुछ अलग ही रंग नर आया और इंडिया मोबाइल कांग्रेस की स्टेज पर दोनों ने एक साथ पहुंचकर एक दूसरे को दोस्त बताया. 

इंडिया मोबाइल कांग्रेस में 300 एक्जीबिशन्स लगी हुई हैं, जहा पर फीचर्स फ़ोन के साथ स्मार्टफोन की भी प्रदर्शनी लगी हुई है. दिल्ली की मोबाइल निर्माता कम्पनी डीटैल ने 299 रुपए वाला फीचर फोन पेश किया है. वही ताइवान की मोबाइल प्रोसैसर निर्माता कम्पनी मीडियाटैक ने कम कीमत स्मार्टफोन के लिए नया प्रोसैसर पेश किया है. इसके अलावा भी सी प्रदर्शनी में दूसरे कई प्रकार के स्मार्टफोन देखे जा सकते है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

हार्ट स्कैनिंग से खुलेगा अब आपके स्मार्टफोन का लॉक

Ziox Astra Curve 4G स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Panasonic Eluga I4 स्मार्टफोन इस कीमत के साथ हुआ लांच

Lenovo K8 स्मार्टफोन इन फीचर्स के साथ हुआ लांच

Nokia 2 स्मार्टफोन नवंबर में होगा लांच, जानकारी आयी सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -