आ रहा है OPPO के सभी फोन का बाप F11 PRO
आ रहा है OPPO के सभी फोन का बाप F11 PRO
Share:

आए दिन भारतीय बाज़ार में टेलिकॉम कंपनियां अपने लेटेस्ट स्मार्टफ़ोन लॉन्च करती रहती है. इन फोन में लेटेस्ट कैमरा और भी लेटेस्ट फीचर पाए जाते हैं, जिन्हे काफी पसंद भी किया जाता है. इसी कड़ी में भारत में आगामी 5 मार्च को एक दमदार फोन आ रहा है, जिसका नाम Oppo F11 Pro है. Oppo F11 Pro को लेकर भारतीय ग्राहक काफी दिनों से इंतजार कर रहे हैं. जिनका इंतज़ार अब खत्म होने को हैं.

इस फोन को लेकर पहले ही लीक जानकारी सामने आ चुकी है और इस फोन का टीजर भी देखने को मिला है. जिसकी माने तो यूजर्स को इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा मिलने वाला है. वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में पावरफुल कैमरा मिलेगा. सुपरफास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी से भी यह लैस रहेगा. अब हाल ही में यह फोन Geekbench पर स्पॉट हुआ है, जिससे इसकी स्पेसिफिकेशंस सामने आ चुके हैं...

डिस्प्ले /कैमरा...


Geekbench की रिपोर्ट के मुताबिक़, Oppo F11 Pro को कोडनेम CPH1969 के साथ लिस्ट किया है. इसमें 6.5इंच डिस्प्ले है. वहीं बात करें कैमरे की तो इसमें LED फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेटअप मिलेगा. इसमें पहला 48 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा रहा है. फोन में सेल्फी के लिए 25 मेगापिक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा है. इसमें 6GB रैम होगी और भारत में इसे 5 मार्च को Android 9 Pie के साथ पेश किया जाएगा. पावर के लिए बैटरी 4,500mAh की बैटरी दी जा सकती है. जबकि कीमत की जानकारी सामने नहीं आई है.

IRCTC लाई iPay Payment App, अब यूजर्स को थर्ड पार्टी के पास जाने की जरूरत नहीं

सेंट्रल इंस्टिट्यूट में एक साथ ढेरों पदों पर नौकरियां, इस तरह से कर दें अप्लाई

शाओमी ने पेश किए दमदार Mi Sports Bluetooth Earphones, शुरू हुई प्री-बुकिंग

सबसे सस्ता बिक रहा HONOR का यह फोन, कीमत में हुई भारी कटौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -