सबसे सस्ता बिक रहा HONOR का यह फोन, कीमत में हुई भारी कटौती
सबसे सस्ता बिक रहा HONOR का यह फोन, कीमत में हुई भारी कटौती
Share:

Huawei के सब-ब्रांड ऑनर ने अपने स्मार्टफोन Honor 8C की कीमत में कटौती कर दी है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस नए फोन ऑनर 8सी को अमेजॉन पर फिलहाल नई कीमत के साथ बेचा जा रहा है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑनर 8सी को पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च किया गया था और इस फोन की खासियतों की बात की जाए तो ऑनर 8सी में नॉच के साथ 19:9 आस्पेक्ट रेशियो वाली डिस्प्ले मिलेगी. इसके अलावा इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर आपको मिलेगा. 

सबसे ख़ास फीचर्स की बात की जाए तो साथ ही ऑनर 8सी के कैमरे में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस का सपोर्ट भी आपको मिलेगा. Honor 8C की कीमत की बात की जाए तो इस फोन में 4 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 10,999 रुपये है. जबकि 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये तय की है. मतलब यह है कि इस फोन के 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत में कटौती नहीं की है. साथ ही बता दें कि दोनों वेरियंट ऑरोरा ब्लू, मैजिक नाइट ब्लैक, प्लैटिनम गोल्ड और नीबूला पर्पल कलर वेरियंट में आएंगे. 

इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो फोन में डुअल सिम सपोर्ट के साथ एंड्रॉयड ओरियो 8.1 और 6.26 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी. जबकि इसका रिजॉल्यूशन 720×1520 पिक्सल और आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. वहीं इस फोन में क्वॉलकॉम का स्नैपड्रैगन 632 प्रोसेसर, 4 जीबी रैम व ग्राफिक्स के लिए 506 जीपीयू को शामिल किया गया है. कैमरा की बात की बात की जाए तो आपको इसमें डुअल रियर कैमरा मिलेगा. एक कैमरा 13 मेगापिक्सल का और दूसरा 2 मेगापिक्सल का. 

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

Whatsapp को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द ही कॉइन्स से होगा मनी ट्रांसफर

Tiktok की दुनिया में मची खलबली, इस उम्र के यूजर नहीं कर सकेंगे इस्तेमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -