OPPO के सबसे तगड़े फोन की कीमत में हुई भारी कटौती, अभी उठाएं फ्लिपकार्ट से फायदा
OPPO के सबसे तगड़े फोन की कीमत में हुई भारी कटौती, अभी उठाएं फ्लिपकार्ट से फायदा
Share:

भारत में कई जानी-मानी चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियां हैं, जो कि समय समय पर अपने दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करके लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती हैं, इनमे एक हैं ओप्पो. इस कंपनी ने भी भारत में अपने एक अच्छी खासी पकड़ बना ली हैं. बता दें कि ओप्पो ने 2018 में अपना बजट स्मार्टफोन Oppo A7 लॉन्च किया था, जिसके अब उसने कीमत कम कर दी हैं. तो आइए जानते हैं इसके बारे में विस्तार से....

बताया जा रहा हैं कि कंपनी ने Oppo A7 के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज को 16,990 रुपये की कीमत के साथ उतारा था, जबकि हाल ही में इसका 3 जीबी रैम वेरियंट 14,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था. इसे की कीमत कम की हैं. इसे अब 14,990 रुपये नहीं बल्कि 13,990 रुपये की कीमत के साथ खरीदा जा सकता हैं. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के जरिए कटौती की गई कीमत के साथ खरीदा जा सकता है. फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.2-इंच की डिस्प्ले के साथ रिजॉल्यूशन 1520×720 पिक्सल्स है. जबकि यह फोन वॉटर ड्रॉप नॉच, Snapdragon 450 और 3 जीबी रैम एवं  32जीबी की इंटरनल स्टोरेज में उपलब्ध हैं. पवार की लिए फोन में 4,230mAh की बैटरी दी गई है. यह नया फोन ColorOS 5.2 है जो एंड्रॉइयड 8.1 ओरियो पर काम करता हैं. कैमरा की बात की जाए तो 13MP और दूसरा सेंसर 2MP का ड्यूल रियर कैमरा जबकि सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा हैं. 

जियो के ये 2 प्लान मचा रहे तबाही, ग्राहकों को मिल रहा भरपूर डाटा

बड़ा कदम उठाने की तैयारी में Youtube, डिस्लाइक मॉब पर कसेगी शिकंजा

महज इतनी कम कीमत में पेश हुआ Galaxy M20 का हाई एंड वेरिएंट

ओपन सेल में उपलब्ध realme 2, इतना मिल रहा डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -