Oppo A52 स्मार्टफोन चार कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च
Oppo A52 स्मार्टफोन चार कैमरे के साथ जल्द होगा लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन मेकर कंपनी ओप्पो (Oppo) ने A सीरीज के लेटेस्ट स्मार्टफोन ए52 (Oppo A52) को चीन में लॉन्च कर दिया है। वहीं यूजर्स को इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 8 जीबी रैम, 128 जीबी स्टोरेज और 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले मिला है। इसके अलावा कंपनी ने ओप्पो ए52 के बैक पैनल में चार कैमरे दिए हैं। फिलहाल , कंपनी ने अब तक इस स्मार्टफोन की भारत समेत अन्य देशों में लॉन्चिंग को लेकर जानकारी नहीं दी है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले ओप्पो फाइंड एक्स2 लाइट को बाजार में उतारा था। 

Oppo A52 की कीमत
ओप्पो ए52 स्मार्टफोन का 8 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट चीनी बाजार में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की कीमत चीनी युआन 1,599 (करीब 17,300 रुपये) है। वहीं, ओप्पो ए52 स्मार्टफोन को ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। 

Oppo A52 की स्पेसिफिकेशन
ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में 6.5 इंच का एचडी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,080x2,400 पिक्सल है। साथ ही कंपनी ने इस स्मार्टफोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 665 प्रोसेसर दिया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित कलर ओएस 7.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

Oppo A52 का कैमरा
ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का सेंसर, 2 मेगापिक्सल का सेंसर और 2 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है। इसके अलावा यूजर्स को इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है।

Oppo A52 की बैटरी
कंपनी ने ओप्पो ए52 स्मार्टफोन में 18 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी दी है। वहीं, दूसरी तरफ यूजर्स को इस स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी एलटीई, वाई-फाई, जीपीएस, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स मिले हैं।

Milagrow के रोबोट कोरोना से लड़ने में डॉक्टर्स की कर सकते है मदद

Google ने जारी किया 2 अरब क्रोम यूजर्स के लिए नया अपडेट

Xioami Mi 10 Youth Edition जल्द होगा लॉन्च, जानिये खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -