Oppo A31 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फीचर
Oppo A31 स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जानिए क्या है फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने हाल ही में भारतीय मार्केट में Oppo A31 (2020) हैंडसेट लॉन्च किया था. इस फोन का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ऑनलाइन स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध करा दिया गया है. वहीं, इसका 6 जीबी रैम वेरिएंट मार्च के दूसरे हफ्ते में उपलब्ध कराया जा सकता है. इस फोन को मिस्ट्री ब्लैक और फैन्टसी व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है. इस फोन के साथ कुछ ऑफर्स भी दिए जा रहे हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी​ विस्तार से 

Xiaomi : Redmi 8A Dual स्मार्टफोन को इस सेल में बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका

अगर बात करें कीमत और ऑफर्स की तो इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 11,490 रुपये में खरीदा जा सकता है. फिलहाल इसका यह वेरिएंट सेल के लिए उपलब्ध कराया गया है. इसे ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon India, Flipkart और Tata Cliq से खरीदा जा सकता है. ऑफर्स की बात करें तो अगर यूजर्स ICICI या Yes बैंक के जरिए पेमेंट करते हैं तो उन्हें EMI विकल्प उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, जियो यूजर्स को 7,050 रुपये बेनिफिट्स दिए जाएंगे. वहीं, Amazon और Flipkart से एक्सचेंज डिस्काउंट पर फोन खरीदा जा सकेगा.

ये रोबोट लाकर देगा टॉयलेट पेपर, ब्लूटूथ की मदद से स्मार्टफोन से होगा कनेक्ट

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर इस फोन को 10,250 रुपये तक के एक्सचेंज ऑफर पर उपलब्ध कराया है. साथ ही Yes बैंक के क्रेडिट से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. वहीं, No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध कराया जाएगा. Flipkart पर मिल रहे ऑफर्स की बात करें तो अगर यूजर्स Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करते हैं तो आपको 5 फीसद का अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा. वहीं, Yes बैंक के क्रेडिट से पेमेंट करने पर 5 फीसद का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा Axis Bank बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 फीसद का ऑफ मिलेगा. वहीं, 10,750 रुपये तक का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. No Cost EMI ऑफर भी उपलब्ध कराया जाएगा.

Kumkum Bhagya : रेहा से बगावत कर रणबीर को दिल दे बैठी माया

Realme X50 Pro को लेकर कंपनी का बड़ा खुलासा, मौजूद है ISRO की यह तकनीक

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, Huawei MediaPad M5 लाइट भारत में हुआ लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -