इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर
इस स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, ये है ऑफर
Share:

दुनिया की स्मार्टफोन बाजार मे अपनी पहचान बना चुकी आखिरकार कंपनी ने काफी समय से लीक और टीज सामने आने के बाद Oppo A3s को लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन को एक अफोर्डेबल कीमत के अंदर पेश किया गया है. अगर इस फोन की खासियत की बात करें तो इसमे फुल-स्क्रीन डिस्प्ले, ड्यूल कैमरा और बड़ी बैटरी है. कंपनी द्वारा उपलब्ध कराए फीचर इस प्रकार है.

इस व्यक्ति ने निगला AirPods, शौच के बाद निकला चालू हालत में

कंपनी ने 10,990 रुपए में Oppo A3s ने पेश किया है, जिसे ऑनलाइन चैनल जैसे फ्लिपकार्ट,अमेजन इंडिया और पेटीएम पर पेश किया जाएगा. इसके साथ ही यूजर्स ऑफलाइन स्टोर पर भी इसे खरीद सकते हैं. डिवाइस को 15 जुलाई से सेल के लिए पेश किया जाएगा. डिवाइस रेड और डार्क पर्पल कलर ऑप्शन में कस्टमर्स के लिए बाजार मे पेश किया गया है.

BSNL के है ये बेस्ट प्री-पेड प्लान्स, मिलेगा 4G डाटा

अगर हम इस फोन के अन्य फीचर की बात करे तो इसमें 6.2-इंच HD+ (720×1520 पिक्सल) ‘सुपर फुल स्क्रीन’ डिस्प्ले है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन octa-core क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 450 SoC के साथ आता है. डिवाइस में रैम के लिए 2GB और 3GB रैम का ऑप्शन है. फोटोग्राफी के लिए फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 13-मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल सेकंडरी सेंसर होगा. इसके अलावा सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल सेंसर AI ब्यूटी टेक्नोलॉजी 2.0 है।कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए फोन में 4जी VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5mm हेडफोन जैक है. फोन में 4,230mAh की बैटरी कंपनी ने ग्राहको को उपलब्ध कराया है.

Nokia 4.2 का टीजर आया सामने, ये है भारत में लॉन्च डेट

Huawei Mate 20 X 5G हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

Cyclone Fani : इन टेलीकॉम कंपनी ने उठाया बड़ा कदम, ये होगी फ्री सुविधा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -