इस वजह से महिला बस कंडक्टर ने लगाई फांसी
इस वजह से महिला बस कंडक्टर ने लगाई फांसी
Share:

सिलवासा। शहर की एक महिला बस कंडक्टर पर बस संचालकों ने टिकट के रुपए चुराने का आरोप लगाया, जिससे डेप्रेशन में आकर कंडक्टर ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। पिता का आरोप है कि बेटी पर संचालकों ने चोरी का आरोप लगाकर ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया था। इस बात से वह इतनी आहत हुई कि घर आकर फांसी लगा ली।
 
जानकारी के मुताबिक दादरा नगर हवेली के सिलवासा स्मार्ट सिटी बस में कंडक्टर की नौकरी करने वाली सरस्वती भोया पर बस संचालकों ने बस की टिकट के पैसे चुराने का आरोप लगाकर ड्यूटी से बर्खास्त कर दिया था। सरस्वती ने जांच करवाने की बात कहते हुए संचालकों से बर्खास्त न करने की गुजारिश की, लेकिन वे नहीं माने।

पिता के मुताबिक वह खुद बेटी की जॉब को लेकर संचालकों और अधिकारियों से गुहार लगाते रहे, लेकिन किसी ने भी उनकी बात नहीं सुनी। सरस्वती घर पहुंची और अपने कमरे को अंदर से बंद कर के फांसी लगा ली। काफी देर तक कमरे का दरवाजा न खुलने पर पिता ने पड़ोसियों को जानकारी दी। लोग दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो सरस्वती को फंदे से लटकते देखा। घटना से गुस्साए स्मार्ट सिटी बस के सभी कर्मचारी हड़ताल पर उतर आए हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

इस राज्य में 5 साल में 40 हजार महिलाएं हुई लापता, NCRB ने किया बड़ा खुलासा

बदायूं में फ़ूड प्वाइजनिंग ! शादी की दावत खाने के बाद 10 बच्चों समेत 12 लोग बीमार

रिलीज हुआ 'जोगीरा सारा रा रा का नया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -