सोलर घोटाला : मुख़्यमंत्री ने बनाए थे मेरे साथ शारीरिक संबंध
सोलर घोटाला : मुख़्यमंत्री ने बनाए थे मेरे साथ शारीरिक संबंध
Share:

तिरुवनंतपुरम : केरल में इन दिनों विधानसभा चुनाव की तैयारी चल रही है लेकिन इस बीच सोलर घोटाला कांग्रेस के लिए एक बड़ी मुश्किल बनकर सामने है। दरअसल इस मामले में मुख्यमंत्री ओमन चांडी को लेकर कहा गया है कि उन्होंने सोलर घोटाले की मुख्य आरोपी सरिता नायर के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। सरिता द्वारा कहा गया कि उन्हें मुख्यमंत्री ने सोलर बिजनेस करने में सहायता का भरोसा भी दिलवाया था।

दरअसल वर्ष 2013 में पुलिस द्वारा पकड़े जाने के दौरान सरिता ने एक समाचार चैनल को पत्र लिखा था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि मुख्यमंत्री ओमान चांडी ने उनके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। सरिता ने दावा किया है कि पूरी घटना मुख्यमंत्री के तिरुवनंतपुरम वाले घर पर हुई थी और उस दिन वे घुटनों के दर्द की वजह से किसी से नहीं मिले थे।

सरिता द्वारा कहा गया कि कमरे में कुछ कुर्सियां और बेड भी रखा गया था। इस दिन मरियम्मा मैडम मौजूद थीं। सरिता ने कहा कि मुख्यमंत्री ने तबियत खराब होने की बात कहलवाकर कार्यक्रम में भागीदारी न करने की बात कही।

चांडी ने जब सरिता से अकेले में बात की तो उनका कहना था कि यह मसला सरकार को प्रभावित भी कर सकता है। मुख्यमंत्री ने इस तरह के आरोपों को चुनावी साजिश कहा। भाजपा ने अपना विरोध जताया है। माना जा रहा है कि चुनाव प्रचार में विरोधी दल सरकार का इस मसले पर विरोध कर सकते हैं। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -