इस कुंड में सिर्फ जोड़े ही कर सकते है स्नान

शादीशुदा जोड़े घूमने फिरने के लिए हमेशा ऐसी जगहों की तलाश करते हैं जो बहुत रोमांटिक हो। बहुत से कपल्स ऐसे भी हैं जिन्हे धार्मिक जगहों पर घूमना फिरना बहुत पसंद होता है। इसलिए आज हम आपको एक ऐसे कुंड के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में कहा जाता है की अगर पति पत्नी इस कुंड में एक साथ नहाएं तो उनके बीच के सभी मन मुटाव दूर हो जाते हैं। इस कुंड का नाम है भदैया कुंड। ये शिवपुरी में मौजूद है, आइये जानते है इसके बारे में कुछ और बातें।

ये कुंड मध्य प्रदेश के शिवपुरी में मौजूद है इसे भदैया कुंड के नाम से जाना जाता है, इस वाटर फॉल को देखने और इसमें नहाने के लिए पुरे देश से ही नहीं बल्कि विदेशों से भी लोग आते है। यहाँ के लोगों का कहना है की जो भी जोड़ा इस कुंड में साथ में नहाता है वो कभी अलग नहीं होता है।

इसी कारण से इस कुंड में नहाने के लिए हर साल कई जोड़े आते हैं। ये जगह देखने में भी बहुत खूबसूरत है, यहाँ पर आप स्नान करने के साथ-साथ यहां पर पर अपना वीकेंड भी इंजॉय कर सकते है।

अगर आप इस कुंड में नहाने के लिए बरसात में आते हैं तो आपका मजा दोगुना हो सकता है। बरसात के मौसम में इस कुंड का पानी ओर भी ज्यादा हो जाता है। इस कुंड में नहाने के लिए केवल यंग कपल्स ही नहीं बल्कि बुजुर्ग दंपत्ति भी आते है।

जल्द ही पूरी तरह से खोला जाएगा, टीका लगाए गए यात्रियों के लिए कोई संगरोध नहीं

व्हाइट हाउस के अधिकारी ने कहा- कोरोना के कारण यात्रा प्रतिबन्ध को फिर लागू कर सकते है जो बिडेन

वैध वीजा वाले विदेशी लोगों को मिलेगी फिलीपींस से गुजरने की अनुमति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -