ऑनलाइन हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो
ऑनलाइन हुई दोस्ती, शादी का झांसा देकर बनाया अश्लील वीडियो
Share:

रेवाड़ी (ब्यूरो रिपोर्ट)। जिले के कसौला थाना क्षेत्र में सोशल मीडिया के जरिए महिला से दोस्ती कर रेप करने का मामला सामने आया है। दरअसल, युवक ने महिला से सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती की, उसे शादी का झांसा दिया, अपने कमरे पर बुलाकर उसके साथ रेप किया और अश्लील वीडियो भी बना लिया।घटना के दौरान युवक का दोस्त भी मौके पर मौजूद था। कसौला पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक़ गुरुग्राम की रहने वाली महिला और बिहार के रहने वाले युवक की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। दोनों में रोज बात-चित होने लगी। महिला ने युवक पर आरोप लगाया है की, आरोपी राहुल पांडेय ने महिला को शादी का झांसा दे कर अपने कमरे पर बुलाया और रेप कर अश्लील वीडियो भी बना लिया। बताया गया है की महिला के पति की मौत हो चुकी और उसका एक बीटा भी है।

मामले में महिला ने राहुल पर रेप का केस दर्ज करवाने के दौरान बताया कि राहुल और उसके दोस्त कुलदीप ने जान से मारे की धमकी भी दी है। वहीं पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ 376(2)(N), 354A, 506, 34 आईपीसी के तहत मामला दर्ज किया है। दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है, पुलिस का कहना है कि जल्द ही दोनों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और आगे की कार्यवाही की जाएगी।

'अतीक और अशरफ को पैदल क्यों ले गए..', सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से मांगे कई सवालों के जवाब

पूड़ी को लेकर छिड़ी खतरनाक जंग, चली ताबड़तोड़ गोलियां'

पीएम मोदी जहरीले सांप..', खड़गे की शिकायत करने चुनाव आयोग के पास पहुंची भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -