उद्योगों के बीच रिकवरी और वृद्धि लाने में प्रौद्योगिकी की है महत्वपूर्ण भूमिका
उद्योगों के बीच रिकवरी और वृद्धि लाने में प्रौद्योगिकी की है महत्वपूर्ण भूमिका
Share:

ऑक्टेन रिसर्च की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि मुख्य विपणन अधिकारियों (सीएमओ) के एक तिहाई से अधिक कृषि क्षेत्र के प्रदर्शन और एफएमसीजी उत्पादों की बढ़ती मांग के कारण अपने उद्योगों की वी-आकार की वसूली के प्रति आशान्वित हैं।

डिजिटल 2021: नए सामान्य के अनुकूल शीर्षक वाली रिपोर्ट में कहा गया है कि उद्योगों के बीच रिकवरी और वृद्धि लाने में प्रौद्योगिकी की महत्वपूर्ण भूमिका रही है क्योंकि कंपनियों ने इसका इस्तेमाल उपभोक्ताओं तक ऑनलाइन पहुंच बनाने और खरीदारी को प्रोत्साहित करने के लिए किया था। भारत के 35 प्रतिशत सीएमओ को उम्मीद है कि उनके उद्योग में वी-आकार की रिकवरी होगी और अर्थव्यवस्था को और बढ़ावा मिलेगा। 

ऑक्टेन शोध रिपोर्ट में कहा गया है, उनके उद्योग के लिए यह अपेक्षाकृत सकारात्मक भावना खेत क्षेत्र के प्रदर्शन पर आधारित है, के साथ मिलकर आवश्यक वस्तुओं और एफएमसीजी की पूर्ति करने वाले उद्योगों पर निर्भरता जो तुलनात्मक रूप से अप्रभावी मांग का अनुभव करती है। 10 प्रतिशत से कम सीएमओ गिर गए कि भारतीय अर्थव्यवस्था में सुस्त एल-आकार की वसूली होगी। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि भारतीय सीएमओ ने अपनी मानसिकता और रणनीति को "डिजिटल फर्स्ट" दृष्टिकोण से जोड़कर लॉकडाउन की चुनौती का जवाब दिया।

सीएम ममता ने पीएम मोदी पर लगाया गंभीर आरोप, बंगाल गवर्नर ने किया पलटवार

ब्रिटेन से ओडिशा आया बच्चा निकला कोरोना पॉजिटिव, मंडराया नए स्ट्रेन का ख़तरा

दिल्ली की मास्क फैक्ट्री में अचानक लगी आग, एक शख्स की झुलसकर मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -