OnePlus 7T से iPhone 11 कितना है अलग, जाने कौन है बेस्ट
OnePlus 7T से iPhone 11 कितना है अलग, जाने कौन है बेस्ट
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी OnePlus ने अपने पोर्टफोलियो में एक और नया स्मार्टफोन OnePlus 7T एड कर लिया है. OnePlus 7T में कंपनी ने कुछ नए फीचर्स दिए हैं. इसमें से कुछ फीचर्स OnePlus 7 Pro से ही लिए गए हैं. इस फोन के साथ-साथ फ्लैगशिप ऑफरिंग में मार्केट में प्रतिस्पर्धा का माहौल बढ़ाते हुए iPhone 11 भी पूरी टक्कर में है.इस समय OnePlus और iPhone के इन फोन्स में कड़ी प्रतिस्पर्धा है. फेस्टिव सीजन शुरू होते ही ये टक्कर और बढ़ेगी, क्योंकि इस समय लोग गैजेट्स की खरीद आदिक करते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL : प्रतिस्पर्धी कंपनीयों को दिया फिर झटका, इन प्लानों में किया बदलाव

OnePlus 7T

कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन में OnePlus में 6.55 इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ Waterdrop Nautch उपलब्ध कराया है. इसका डिस्प्ले 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। डिस्प्ले HDR10+ को सपोर्ट करता है. इसमें नाइट मोड और नए रीडिंग मोड जैसे फीचर्स भी मौजूद हैं। इसके डिस्प्ले में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. परफॉरमेंस के मामले में, स्मार्टफोन में क्वालकॉम का लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 855+ प्रोसेसर दिया गया है. इसके साथ 7T में 8GB तक की LPDDR4X रैम और 256GB UFS 3.0 स्टोरेज दी गई है.

इंटरनेट यूजर्स की संख्या को लेकर भारत ने बनाया रिकार्ड, इस पायदान पर बनाई जगह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48MP Sony IMX586 सेंसर के साथ आता है. दूसरा कैमरा 12MP और तीसरा, 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है. कैमरा में 2x जूम मौजूद है और इससे 60fps से 960fps तक 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की जा सकती है. फोन के फ्रंट कैमरा में 16MP सेंसर के साथ फिक्स्ड फोकस और EIS दिया गया है. कैमरा में मैक्रो मोड भी दिया गया है। OnePlus 7T Pro में बैटरी साइज को बढ़ाया गया है. इसमें 3800mAh बैटरी के साथ Warp Charge 30T सपोर्ट मौजूद है। कंपनी का दावा है की यह मात्र आधे घंटे में 70 प्रतिशत चार्ज हो जाता है. हैंडसेट एंड्रॉइड 10 पर आधारित ऑक्सीजन ओएस पर काम करता है. स्मार्टफोन दो कलर Frosted Silver and Glacier Blue में आता है. इसके 8GB + 128GB मॉडल की कीमत Rs 37,999 और 8GB + 256GB मॉडल की कीमत Rs 39,999 है.

आज से Samsung Galaxy A70s सेल में होगा उपलब्ध, जानिए कैशबैक ऑफर

iPhone 11

कंपनी के पॉपुलर फोन iPhone XR का सक्सेसर, iPhone 11 डॉल कैमरा के साथ आता है. इसमें एक वाइड और अल्ट्रा-वाइड कैमरा दिया गया है. इसमें स्मार्ट HDR से लेकर नाइट मोड तक के फीचर मौजूद हैं. इसके अपडेटेड स्पेसिफिकेशन्स में Apple A13 Bionic Chip सम्मिलित है. इसी के साथ फोन में AI पॉवर के साथ फास्ट फेस ID, लंबी बैटरी लाइफ, फास्ट LTE सपोर्ट और नए कलर विकल्प भी उपलब्ध कराए गए हैं. iPhone 11 में 6.1 इंच लिक्विड रेटिना डिस्प्ले दिया गया है. iPhone 11 के भारत में 3 वेरिएंट लॉन्च किये गए हैं.. इसके 64GB स्टोरेज विकल्प की कीमत Rs 64,900, 128GB वेरिएंट की कीमत Rs 69,900 और 256GB विकल्प की कीमत Rs 79,900 है.

इन ईयरफोन को खरीदकर आपको आ जाएगा मजा,​ किफायती कीमत में है उपलब्ध

Nokia स्मार्टफ़ोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आगामी स्मार्टफोन में मिलेगा Android 10

Go Editionयह दिग्गज सोशल मीडिया कंपनी भारत के स्टार्ट-अप कंपनियों में करेगी निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -