RedmiBook 14 देगा जबदस्त स्पीड, जानिए पूरी डिटेल्स
RedmiBook 14 देगा जबदस्त स्पीड, जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने दो लेटेस्ट स्मार्टफोन , स्मार्ट टीवी के साथ-साथ लेटेस्ट लैपटॉप RedmiBook 14 को भी लॉन्च किया है. कंपनी ने अपने RedmiBook 14 में इंटेल का लेटेस्ट 10th जनरेशन प्रोसेसर दिया गया है. अगर बात करें इसके डिजाइन की तो मेटल यूनिबॉडी डिजाइन के साथ इसे स्पेस ग्रे और रोज गोल्ड कलर विकल्प में पेश किया गया है. वही इससे पहले RedmiBook 14 को चीन में लॉन्च किया जा चुका है. यह मॉडल 8th जनरेशन इंटेल प्रोसेसर के साथ आता है. अब कंपनी ने इसका लेटेस्ट मॉडल निकला है, जो इंटेल 10th जनरेशन पर काम करता है. इस मॉडल का डिजाइन कंपनी ने एप्पल की मैकबुक से मिलता-जुलता रखा है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

NIT में भर्तियां, जानिए जरूरी योग्यता

अगर बता करें Xiaomi RedmiBook 14 कीमत और स्पेसिफिकेशन्स की तो दो कलर विकल्प के साथ लैपटॉप को RMB 3999 करीब Rs 40000 में लॉन्च किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि RedmiBook 14 चीन में प्री-आर्डर के लिए जल्द ही उपलब्ध होगा. इसका बेस मॉडल 8GB रैम और 256GB SSD के साथ इंटेल कोर i5 प्रोसेसर के साथ आता है. इसके अलावा, RedmiBook 14 512GB SSD स्टोरेज के साथ भी उपलब्ध है. यूजर्स के लिए इस डिवाइस में i5 या i7 प्रोसेसर का विकल्प मिलता है. 

बहुत जल्द दस्तक देगी Realme की नई सीरीज, जानिए क्या होगा नया ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि कंपनी ने अपने i5 मॉडल की कीमत RMB 4499 करीब Rs 45000 और i7 मॉडल की कीमत RMB 4999 करीब Rs 50000 तय की है. लैपटॉप में NVIDIA MX250 ग्राफिक्स भी मौजूद है. लैपटॉप की स्क्रीन 14 इंच की है. Xiaomi ने इसके साथ स्टैंडबाय सिस्टम में एड किया है. इसके एक्टिवेट होने पर लैपटॉप की परफॉरमेंस बढ़ जाती है. RedmiBook 14 में विंडोज 10 और माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस प्री-इनस्टॉल होकर आएगा. Xiaomi का दावा है की लैपटॉप इन-बिल्ट कूलिंग सिस्टम के साथ आता है और इसकी बैटरी 10 घंटे का शानदार बैकअप देती है.

Indian Institute of Technology Kharagpur में भर्तियां, वेतन 1 लाख रु

5500 रु से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, फ्री मिल रहा 799 का ब्लूटूथ हेडफोन

चीन से पहले भारत में पेश हुआ RENO 2, दमदार है फीचर्स-कीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -