5500 रु से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, फ्री मिल रहा 799 का ब्लूटूथ हेडफोन
5500 रु से कम में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन, फ्री मिल रहा 799 का ब्लूटूथ हेडफोन
Share:

Tecno द्वारा भारत में अपने दो नए बजट स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया गया है और यह स्मार्टफोन्स Tecno Spark Go और Tecno Spark 4 Air हैं. इन दोनों ही एंट्री लेवल डिवाइसेज में डॉट नॉच डिस्प्ले और AI फ्रंट फ्लैश जैसे फीचर्स आपको मिलेंगे. कीमत की बात करें तो Spark Go की कीमत 5,499 रुपये और Spark 4 Air की कीमत 6,999 रुपये है. इतना ही नहीं कंपनी Spark Go के साथ 799 रुपये का ब्लूटूथ ईयरफोन भी मुफ्त प्रदान कर रही है. 

Tecno Spark Go के स्पेसिफिकेशन्स

स्मार्टफोन में 6.1-इंच HD+ डॉट नॉच डिस्प्ले दी हैं और इसमें 2.0GHz क्वॉड कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर भी मौजूद है. वहीं इसमें 2GB रैम के साथ 16GB की इंटरनल मेमोरी भी मिलेंगी है. जबकि कार्ड की मदद से इसे 256GB तक आप बढ़ा सकते हैं और यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 9.0 बेस्ड HiOS 5.0 पर काम करने में सक्षम हैं. जबकि फोटोग्राफी के लिए इसके रियर में डुअल फ्लैश के साथ एक 8 मेगापिक्सल AI कैमरा मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए यहां 5 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा. इसमें बैटरी 3,000mAh की दी गई है. 

Tecno Spark 4 Air के स्पेसिफिकेशन्स...

डिवाइस में 6.1-इंच HD+ Dot नॉच डिस्प्ले के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio A22 प्रोसेसर मिलेगा. इसमें ग्राहकों को 3GB रैम और 32GB स्टोरेज भी मिलेंगी. इसकी मेमोरी को बढ़ाकर 256GB तक भी किया जा सकता है और इसके अलावा इसमें एंड्रॉयड 9 पाई बेस्ड HiOS 5.0 भी मिलेगा. साथ ही बता दें कि फोटोग्राफी के लिए यहां रियर में 13 मेगापिक्सल और VGA AI कैमरा मिलेगा. जबकि यहां फ्रंट में सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया हैं. बैटरी 3,000mAh की है और साथ ही कंपनी ने यहां रियर में एंटी ऑयल फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है.

बहुत जल्द दस्तक देगी Realme की नई सीरीज, जानिए क्या होगा नया ?

देशभर में Uber की नई सर्विस लॉन्च, कोई भी दिक्कत होने पर मिलेगा समाधान

चंद घंटों में इस बड़ी खासियत के साथ लॉन्च होगा Redmi Note Pro, रीटेल बॉक्स आया सामने

लूट सको तो लूट लो, यह कंपनी 96 रु में रोज दे रही 10GB डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -