भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध
भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध
Share:

भारत में OnePlus 7 को इस वर्ष मई में लॉन्च किया गया था. इस फोन का 6 जीबी रैम वेरिएंट मिरर ग्रे कलर में उपलब्ध कराया गया था. वहीं, 8 जीबी रैम वेरिएंट को मिरर ग्रे और रेड कलर वरिएंट में पेश किया गया था. अब इस फोन का मिरर ब्लू कलर भी लॉन्च कर दिया गया है. इस नए वेरिएंट को Amazon Prime Day सेल में 15 जुलाई से उपलब्ध कराया जाएगा. इसके लिए Amazon पर डेडिकेटेड पेज भी बनाया गया है. जिस पर Notify Me बटन दिया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Vodafone ने ₹ 139 का प्रीपेड प्लान किया रिवाइज, जानिए अब कितना मिलेगा डाटा

कंपनी ने OnePlus 7 के मिरर ब्लू कलर वेरिएंट की कीमत इसकी कीमत 32,999 रुपये है. इसकी सेल 15 जलाई रात 12 बजे से Amazon India पर शुरू हो जाएगी. यह सेल प्राइम मेंबर्स के लिए ही आयोजित की जाएगी. Amazon पर फोन का 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट ही लिस्टेड है. इसकी कीमत 32,999 रुपये है। इस पर कुछ ऑफर्स भी उपलब्ध कराए गए हैं. HDFC क्रेडिट व डेबिट कार्ड यूजर्स को 1,750 रुपये का कैशबैक ऑफर किया जाएगा. फिलहाल इस फोन का मिरर ग्रे कलर वेरिएंट ही उपलब्ध है. लेकिन Prime Day पर इसका मिरर ब्लू वेरिएंट भी उपलब्ध करा दिया जाएगी.

Amazon Prime Day में इन डिवाइसेज और स्मार्टफोन्स पर मिलेंगे आकर्षक ऑफर्स

अगर बात करें OnePlus 7 के फीचर्स कि तो यह फोन ड्यूल-सिम के साथ पेश किया गया है. साथ ही यह एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. इसमें 6.41 इंच का फुल एचडी प्लस ऑप्टिक एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. इसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इसका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 है. यह फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 6 की प्रोटेक्शन के साथ आता है. यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर से लैस है. इसमें Adreno 640 GPU और 8 जीबी तक की रैम के साथ आते हैं.

Flipkart पर शुरू हुई बंपर सेल, स्मार्ट TV पर मिल रहा है जबरदस्त डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि फोन में ड्यूल रियर कैमरा दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है जो Sony IMX586 सेंसर के साथ आता है. इसमें अपर्चर f/1.7, 1.6 माइक्रोन पिक्सल (4-in-1), ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन, इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टैबलाइजेशन और फेस डिटेक्शन ऑटोफोकस फीचर दिए गए हैं. इसका सेकेंडरी सेंसर 5 मेगापिक्सल का है जो f/2.4 अपर्चर और 1.12 माइक्रोन पिक्सल के साथ आता है. इसमें ड्यूल LED फ्लैश मॉड्यूल मौजूद है. सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का Sony IMX471 सेंसर दिया गया है. यह 1 माइक्रोन पिक्सल, अपर्चर f/2.0 और EIS फीचर के साथ आता है. फोन को पावर देन के लिए 3700 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 20W (5V/ 4A) फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

Honor 9X के साथ लॉन्च होगा बैंड 5

Apple ने उड़ाया गूगल के प्राइवेसी संबंधी चिंताओं का मज़ाकHuawei का OS होगा

एंड्राइड से कई गुना तेज और बेहतर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -