OnePlus Z स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत
OnePlus Z स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें संभावित कीमत
Share:

चीनी टेक कंपनी वनप्लस (OnePlus) ने हाल ही में 8 सीरीज को बाजार में उतारा था। वहीं, अब कंपनी एक और लेटेस्ट स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसका नाम वनप्लस जेड है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को लेकर कई रिपोर्ट सामने आई हैं, जिनसे संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूजर्स को इस अगामी स्मार्टफोन में एचडी डिस्प्ले और दमदार प्रोसेसर का सपोर्ट मिल सकता है। हालांकि, कंपनी ने इस फोन की लॉन्चिंग से जुड़ी जानकारी अभी तक साझा नहीं की है।

OnePlus Z की संभावित कीमत 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस जेड की कीमत वनप्लस 8 सीरीज के स्मार्टफोन से कम होगी और इस फोन को जुलाई के अंत तक बाजार में उतारा जाएगा। वहीं, दूसरी तरफ कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि इस स्मार्टफोन वनप्लस 8 लाइट के नाम से भी पेश किया जा सकता है।

OnePlus Z की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, वनप्लस जेड स्मार्टफोन में 6.1 इंच का डिस्प्ले दिया जाएगा। साथ ही कंपनी इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 720जी प्रोसेसर दे सकती है। इसके अलावा यूजर्स को इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने की उम्मीद है। हालांकि, अब तक अन्य फीचर्स की जानकारी नहीं मिली है।

OnePlus 8 सीरीज की जानकारी
वनप्लस ने इस सीरीज को कुछ दिनों पहले ही पेश किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने वनप्लस 8 स्मार्टफोन में 6.55 इंच का डिस्प्ले दिया है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। कैमरा की बात करें तो यूजर्स को इस स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिला है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 16 मेगापिक्सल का tertiary सेंसर मौजूद है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है।

OnePlus 8 की बैटरी 
कनेक्टिविटी के लिहाज से कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 5जी, 4जी LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे फीचर्स दिए हैं। इसके अलावा इस फोन में 4300mAh की बैटरी दी गई है, जो रैप चार्ज 30T को सपोर्ट करती है।

यह टीवी कंपनी लॉकडाउन में भी दे रही है 24 घंटे कस्टमर केयर सेवा

Redmi Note 9 सीरीज हुई लॉन्च, जानें कीमत

Facebook ने जारी किये 40 मिलियन वार्निंग लेबल किए जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -