Flipkart पर ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
Flipkart पर ये लेटेस्ट स्मार्टफोन पहली बार सेल में होगा उपलब्ध, जानिए ऑफर
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo ने हाल ही में ऑनलाइन फोकस्ड Z सीरीज पोर्टफोलियो के तहत Vivo Z1x को लॉन्च किया है. यह फोन आज यानि 13 सितम्बर को भारत में सेल के लिए Flipkart पर 12PM बजे उपलब्ध होगा. #FullyLoaded Z1x स्मार्टफोन कंपनी की Z सीरीज का दूसरा स्मार्टफोन है. हैंडसेट दो कलर विकल्प- फ्यूजन ब्लू और फैंटम पर्पल कलर में उपलब्ध होगा. Vivo Z1x दो वेरिएंट- 6GB+64GB और 6GB+128GB में क्रमश: Rs 16,990 और Rs 18,990 में उपलब्ध है. Vivo Z1x भारतीय बाजार में सेल के लिए आज से Flipkart और Vivo के ई-स्टोर पर उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Realme के ख़ास इवेंट में ये वायरलेस Earphones और पॉवर बैंक होंगे आकर्षण का केन्द्र

अगर बात करें Vivo Z1x ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन्स की तो Vivo Z1x के साथ खरीदारों को HDFC कार्ड्स और EMI ट्रांजैक्शंस पर Rs 1250 तक का ऑफ मिलेगा. इसके साथ Jio के Rs 6000 के बेनिफिट्स मिलेंगे. हैंडसेट पर 6 महीने तक का नो-कॉस्ट EMI का विकल्प भी मौजूद है. Vivo Z1x में पावरफुल क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 712AIE चिपसेट के साथ 4500mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, ये है अन्य फीचर

ग्राहकों की सुविधा के लिए फोन में 22.5W फ्लैशचार्ज सपोर्ट उपलब्ध कराया गया है. डिवाइस में AI ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. सेटअप में 48MP प्राइमरी कैमरा, 8MP सुपर वाईड एंगल कैमरा और 2MP डेप्थ कैमरा दिया गया है. शूटर में आपको अच्छे सेल्फी एक्सपीरियंस के लिए 32MP का कैमरा मिलता है. Vivo Z1x में FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. डिवाइस सुपर क्विक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है. कंपनी का दावा है की यह .48 सेकण्ड्स में डिवाइस को अनलॉक करने की क्षमता रखती है.

iPhone XS Max स्मार्टफोन लवर्स के लिए बुरी खबर, ब्रिकी होगी बंद

Amazon Fire TV में है कई खास फीचर, जानिए अन्य फायदे

दिवाली के मौके पर इन कंपनीयों के बीच होगा मुकाबला, उठाए ​डिस्काउंट ऑफर का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -