अगर आपने इन गलतीयों पर नही दिया ध्यान तो, आपका Whatsapp अकांउट हो सकता है बैन
अगर आपने इन गलतीयों पर नही दिया ध्यान तो, आपका Whatsapp अकांउट हो सकता है बैन
Share:

भारत में Whatsapp का इस्तेमाल खासतौर से काफी बढ़ा हुआ है. अब यह सिर्फ पर्सनल चैट तक ही सीमित नहीं रहा बल्कि Whatsapp ग्रुप के जरिये अब बिजनेस भी किया जा रहा है. यही कारण है की आज अगर आप Whatsapp के बिना रहना चाहे भी तो लोगों से कनेक्ट रह पाना और काम के लिए भी इससे अलग हो पाए मुमकिन नहीं हो पाता.बता दें, जब आपके लिए Whatsapp इतना जरूरी ही है, तो आपकी एक छोटी से गलती आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन भी करा सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Xiaomi Redmi 8A स्मार्टफोन होगा शानदार फीचर से लैंस, ये है अन्य फीचर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अगर Whatsapp का इस्तेमाल करते समय आपके पास Temporarily Ban का मैसेज आ रहा है, तो इसका साफ मतलब यह है की आप आधिकारिक Whatsapp का प्रयोग नहीं कर रहे हैं. इसका मतलब यह है की ऑफिशियल Whatsapp की जगह आप Unsupported वर्जन का इस्तेमाल कर रहे हैं. अगर आप Whatsapp के आधिकारिक अकाउंट या ऐप पर स्विच नहीं करते हैं, तो आपका अकाउंट हमेशा के लिए बैन किया जा सकता है.

दिवाली के मौके पर इन कंपनीयों के बीच होगा मुकाबला, उठाए ​डिस्काउंट ऑफर का लाभ

Whatsapp नहीं करता थर्ड पार्टी सपोर्ट 

कई ऐसी ऐप्स है, जो लोगों में काफी पॉपुलर हैं, लेकिन लोग नहीं समझते की Whatsapp इन्हे सपोर्ट नहीं करता है. WhatsApp Plus और GB WhatsApp इस तरह की ऐप्स का उदाहरण है. ये आधिकारिक ऐप्स नहीं हैं. इन्हे थर्ड पार्टी द्वारा बनाया गया है और ये ऐप्स नियमों का पालन नहीं करती हैं. WhatsApp इस तरह की किसी ऐप को सपोर्ट नहीं करता. ऐसा इसलिए क्योंकि यूजर की सुरक्षा के मद्देनजर ये ऐप्स काम नहीं करती हैं. लें चैट हिस्ट्री का बैकअप: आधिकारिक WhatsApp पर स्विच करने से पहले अपनी चैट हिस्ट्री का बैकअप लेना ना भूलें. आपकी चैट हिस्ट्री का बैकअप आप ले पाएंगे या नहीं, यह इस बात पर निर्भर करेगा की आपने कौनसी Unofficial ऐप डाउनलोड की है. अपनी ऐप का पता करने के लिए More Options > Settings > Help > App info देखें.

Vivo V17 Pro स्मार्टफ़ोन कई कैमरे से है लैस, इस दिन होगा लॉन्च

iPhone XS Max स्मार्टफोन लवर्स के लिए बुरी खबर, ब्रिकी होगी बंद

Amazon Fire TV में है कई खास फीचर, जानिए अन्य फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -