मात्र इतने रूपए में मिल रहा है OnePlus 9pro, जानिए क्या है खासियत
मात्र इतने रूपए में मिल रहा है OnePlus 9pro, जानिए क्या है खासियत
Share:

5जी टेक्नोलॉजी आने से पूर्व ही 5G स्मार्टफोन बहुत ही ज्यादा पॉपुलर हो चुके हैं. ऐसे में अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने  के बारें में सोच रहे  हैं तो OnePlus के पॉपुलर 5G फोन को बहुत ही सस्ते मूल्य में घर ला सकते है. जी हां OnePlus हम बता दें कि OnePlus 9 Pro 5G को 3,000 रुपये के इंस्टेंट डिस्काउंट पर दिया जा रहा है, लेकिन ध्यान रहे कि इसके लिए ग्राहकों को SBI क्रेडिट कार्ड का उपयोग करना होगा.

वनप्लस 9 प्रो दो स्टोरेज वेरिएंट में में मिल रहा, जो कि 8GB RAM+128GB स्टोरेज और 12GB+RAM 256GB स्टोरेज है. इस फोन का शुरुआती मूल्य 64,999 रुपये है, लेकिन खास बात ये है कि ग्राहक इस फोन को सिर्फ 58,999 रुपये में मिल रहा है. वनप्लस 9 प्रो में 6.7 इंच की QHD+ AMOLED डिस्प्ले भी साथ में दिया जा रहा है, जिसका रेजोलूशन 1440×3216 पिक्सल का है. फोन एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बेस्ड Oxygen OS 11 पर कार्य करेगा. ये फोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 888 प्रोसेसर  से भरपूर है. ये फोन कार्बन ब्लैक और लेक ब्लू कलर ऑप्शन में मिल रहा है, इतना ही नहीं डिस्प्ले को LTPO टेक्नोलॉजी के साथ पेयर किया गया है जो स्मार्ट 120Hz फीचर को ऐनेबल करती है.

फोन में 50 मेगापिक्सल का कैमरा: कैमरे के तौर पर OnePlus 9pro के रियर पैनल में क्वाड रियर कैमरा सेटअप भी मिल रहा है. फोन में 48 मेगापिक्सल का Sony IMX789 प्राइमरी कैमरा सेंसर, अपर्चर एफ/1.8 है, साथ में 50 मेगापिक्सल Sony IMX766 सेकेंडरी कैमरा सेंसर है जो अल्ट्रा-वाइड फ्रीफॉर्म लेंस के साथ मिल रहा है.

फोन में 8 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा और 2Megapixel मोनोक्रोम कैमरा सेंसर भी दिया जा रहा है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर भी दिया जा रहा है. पावर के लिए OnePlus 9Pro में 4500 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 65T Warp चार्ज और वार्प चार्ज 50W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट की सुविधा भी दी जा रही है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई 6, 5G, 4जी एलटीई, ब्लूटूथ वर्जन 5.2, जीपीएस, ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिल रहे है.

यूजर्स हों जाए सावधान अमेज़न जल्द बंद करने जा रहा है ये सुविधा

भारत बायोटेक के यूएस पार्टनर ओक्यूजेन ने बच्चों के लिए कोवैक्सिन की मांगी मंजूरी

विज्ञान और प्रौद्योगिकी विश्वविद्यालय मेघालय ने NAAC द्वारा 'ए ग्रेड रेटिंग' को दी मान्यता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -