ONEPLUS 6T की लॉन्चिंग से पहले ONEPLUS 6 लिए आई बड़ी खुशखबरी
ONEPLUS 6T की लॉन्चिंग से पहले ONEPLUS 6 लिए आई बड़ी खुशखबरी
Share:

हाल ही में जानकारी मिली थी  कि oneplus का नया स्मार्टफोन काफी जल्द अगले माह तक 17 अक्टूकर को लॉन्च किया जा सकता है. वहीं दुसरे और खबरे यह भी हैं कि इसे पहले ही कंपनी ने अपनी onelpus 6 स्मार्टफोन के लिए एक नया उपडेट जारी किया है. आपको बता दें कि वनप्लस 6 के ग्राहकों के लिए एंड्रॉयड पाई 9.0 का अपडेट जारी कर दिया गया है. कंपनी ने कहा है कि वनप्लस में मौजूद Oxygen O का वर्जन एंड्रॉयड पाई के साथ अपडेट हो जाएगा. बता दें कि वनप्लस अपने सभी स्मार्टफोन में एंड्रॉयड आधारित Oxygen OS देता है. 

तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वनप्लस 6 के कुछ ही यूजर्स को एंड्रॉयड पाई का अपडेट मिलेगा, ताकि कोई बग आए तो उस कंट्रोल किया जा सके. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को कंपनी ने लंदन में एक इवेंट में लॉन्च किया था. भारत में यह स्मार्टफोन 17 मई को लॉन्च हुआ था. फोन के 8 जीबी वैरियंट को आप 39,999 रुपये की कीमत में अपना बना सकते है. इस वैरियंट में यूजर्स को 256 जीबी की स्टोरेज मिलेगी. 6 जीबी रैम वैरियंट में 64 जीबी स्टोरेज उपलब्ध रहेगी. इसकी कीमत 36,999 रुपये है. 

AMAZON पर हुआ ONEPLUS 6T को लेकर सबसे बड़ा खुलासा

वनप्लस 6 के खास फीचर की बात करें तो इसमें फेस रिकॉग्निशन टेक्नोलॉजी और क्विक चार्जिंग फीचर उपलब्ध है. स्मार्टफोन बेहतर बैटरी बैकअप के साथ है .इसमें  3,300 एमएएच की बैटरी यूजर्स के लिए काफी उत्तम है. फोन के बेज़ल-लेस डिस्प्ले नए जेस्चर को सपॉर्ट करती है. कंपनी ने फोन की सुरक्षा पर भी काफी ध्यान दिया है. फोन में गोरिल्ला ग्लास 5 मौजूद है. फोन कि डिस्प्ले कि बात करें तो वह 6.28 इंच की है.

 

यह भी पढ़ें...

 

अफवाहों पर लगा विराम, इस दिन लॉन्च होने जा रहा है OnePlus 6T

हॉलीवुड फ़िल्में भी हो गई फेल, इस फ़ोन ने मात्र 10 मिनट में कमाए 100 करोड़ रु

टेक जगत में मची खलबली, इस दिन लॉन्च होगा ONEPLUS 6T

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -